Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » फेसबुक दोस्तों को ‘म्यूट’ करने के लिए लाया ‘स्नूज’ फीचर

फेसबुक दोस्तों को ‘म्यूट’ करने के लिए लाया ‘स्नूज’ फीचर

सैन फ्रांसिस्को, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। फेसबुक ने अपने न्यूज फीड में नया स्नूज फीचर जारी किया है, जो इसके दो अरब से ज्यादा यूजर्स को किसी व्यक्ति, पेज या समूह को अस्थायी रूप से 30 दिनों के लिए अनफॉलो करने का विकल्प देता है।

यह फीचर यूजर्स को अपने दोस्तों, पेजों या समूहों से उन्हें बिना अपफ्रेंड, अनफॉलो या हमेशा के लिए ब्लॉक किए बिना उनसे अल्पकालीन ब्रेक दिलाएगा।

फेसबुक की उत्पाद प्रबंधक श्रुति मुरलीधरन ने शुक्रवार देर रात एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, “‘स्नूज’ को चुनने के बाद आप कुछ समय के लिए उस दोस्त, पेज या समूह के न्यूज फीड नहीं देख पाएंगे।”

उन्होंने कहा, “हमने लोगों से सुना है कि वे न्यूज फीड में क्या और कब देखना चाहते हैं, यह निर्धारित करने के लिए और विकल्प चाहते हैं। ‘स्नूज’ के साथ आपको किसी को हमेशा के लिए अनफॉलो या अनफ्रें ड करने की जरूरत नहीं है, बल्कि किसी को पोस्ट से थोड़े समय के लिए निजात दिला देता है।”

फेसबुक दोस्तों को ‘म्यूट’ करने के लिए लाया ‘स्नूज’ फीचर Reviewed by on . सैन फ्रांसिस्को, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। फेसबुक ने अपने न्यूज फीड में नया स्नूज फीचर जारी किया है, जो इसके दो अरब से ज्यादा यूजर्स को किसी व्यक्ति, पेज या समूह को सैन फ्रांसिस्को, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। फेसबुक ने अपने न्यूज फीड में नया स्नूज फीचर जारी किया है, जो इसके दो अरब से ज्यादा यूजर्स को किसी व्यक्ति, पेज या समूह को Rating:
scroll to top