Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » फैजल खान के जन्मदिन पर रिलीज होगी ‘डेंजर’

फैजल खान के जन्मदिन पर रिलीज होगी ‘डेंजर’

मुंबई, 23 दिसंबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार आमिर खान के भाई फैजल खान की आगामी हॉरर फिल्म ‘डेंजर’ अगले साल उनके जन्मदिन पर तीन अगस्त को रिलीज होगी।

इस फिल्म के निर्देशक फैजल सैफ ने आईएएनएस से इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा, “यह फैजल खान की फिल्म है और उन्होंने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है।”

उन्होंने कहा, “दर्शक फिल्म में एक नए फैजल को देखेंगे, जिसे वह कभी नहीं भूल पाएंगे। यह फिल्म अगले साल तीन अगस्त को फैजल के जन्मदिन पर रिलीज होगी।”

फिल्म ‘डेंजर’ गया (बिहार) के एक होटल में घटी वास्तविक घटना पर आधारित है, जहां होटल का निर्दयी मालिक लोगों को मार कर उनका मांस दूसरों को सर्व करता था। फैजल खान फिल्म में गुजरात के स्टॉक ब्रोकर की भूमिका में हैं, जो होटल में अपनी पत्नी के साथ फंस जाते हैं। उनकी पत्नी की भूमिका में वेदिता प्रताप सिंह हैं।

सैफ ने इसके पहले फिल्म ‘मैं हूं रजनीकांत’ का निर्देशन किया था।

फैजल खान के जन्मदिन पर रिलीज होगी ‘डेंजर’ Reviewed by on . मुंबई, 23 दिसंबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार आमिर खान के भाई फैजल खान की आगामी हॉरर फिल्म 'डेंजर' अगले साल उनके जन्मदिन पर तीन अगस्त को रिलीज होगी।इस फिल्म के निर्देशक मुंबई, 23 दिसंबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार आमिर खान के भाई फैजल खान की आगामी हॉरर फिल्म 'डेंजर' अगले साल उनके जन्मदिन पर तीन अगस्त को रिलीज होगी।इस फिल्म के निर्देशक Rating:
scroll to top