Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » फोनपे ने 1 अरब लेन-देन का आंकड़ा पार किया

फोनपे ने 1 अरब लेन-देन का आंकड़ा पार किया

बेंगलुरू, 21 नवंबर (आईएएनएस)। देश के तेजी से बढ़ते पेमेंट्स प्लेटफार्म्स में से एक फोनपे ने अपने मोबाइल एप पर एक अरब डिजिटल भुगतान का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी ने बुधवार को यह ऐलान किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो इसकी तेज वृद्धि दर और देश भर में व्यापक रूप से स्वीकार्यता को दर्शाता है। यह मील का पत्थर महज 26 महीनों में प्राप्त किया गया है। साल 2018 के जून में फोनपे ने 10 करोड़ यूजर्स का आंकड़ा पार किया था।

फोनपे के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी समीर निगम ने बताया, “फोनपे की विकास दर और स्वीकरण हमारी उम्मीदों से अधिक रही है और इस असाधारण मील के पत्थर को प्राप्त करने में मदद करने के लिए हम अपने सभी यूजर्स का धन्यवाद करते हैं, जो हमारी स्थापना के बाद से ही हमें समर्थन प्रदान कर रहे हैं।”

फ्लिपकार्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति का कहना है, “फिनटेक और डिजिटल भुगतान देश के सबसे आशाजनक उद्योगों में से एक है, और जिस गति से फोनपे का विकास हो रहा है, हम उसे देख कर प्रसन्न हैं। हम फोनपे को भारत के सबसे पसंदीदा भुगतान एप बनने के अपने लक्ष्य पर आगे बढ़ने के लिए पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध हैं।”

फोनपे ने 1 अरब लेन-देन का आंकड़ा पार किया Reviewed by on . बेंगलुरू, 21 नवंबर (आईएएनएस)। देश के तेजी से बढ़ते पेमेंट्स प्लेटफार्म्स में से एक फोनपे ने अपने मोबाइल एप पर एक अरब डिजिटल भुगतान का आंकड़ा पार कर लिया है। कंप बेंगलुरू, 21 नवंबर (आईएएनएस)। देश के तेजी से बढ़ते पेमेंट्स प्लेटफार्म्स में से एक फोनपे ने अपने मोबाइल एप पर एक अरब डिजिटल भुगतान का आंकड़ा पार कर लिया है। कंप Rating:
scroll to top