Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फ्रेंच ओपन से बाहर हुए चोटिल राओनिक (लीड-1)

फ्रेंच ओपन से बाहर हुए चोटिल राओनिक (लीड-1)

ओटावा, 21 मई (आईएएनएस)। वर्ल्ड नम्बर-22 मिलोस राओनिक ने चोटिल होने के कारण अगले सप्ताह से शुरू होने वाले फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, कनाडा के 27 वर्षीय खिलाड़ी राओनिक पिछले कुछ समय से घुटने में दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं।

इस समस्या के कारण राओनिक ने पिछले माह मोंटे कार्लो मास्टर्स से अपना नाम वापस लिया था। 2016 में वह विंबलडन के फाइनल में पहुंचे थे, जहां उन्हें एंडी मरे के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

अपने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी देते हुए राओनिक ने कहा, “मैं बहुत दुख के साथ फ्रेंच ओपन से अपना नाम वापस ले रहा हूं।”

राओनिक ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “मुझे पता है कि मुझे कोर्ट में कदम रखने के लिए लगातार मेहनत जारी रखनी है, ताकि मैं अपने आप को सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में बरकरार रख सकूं। आपके समर्थन के लिए शुक्रिया।”

राओनिक ने 2014 में फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी लेकिन वह सर्बिया के नोवाक जोकोविक के हाथों हार गए थे।

साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन की शुरुआत 27 मई से पेरिस में हो रही है। इसके बाद, तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन का आगाज दो जुलाई से होगा।

फ्रेंच ओपन से बाहर हुए चोटिल राओनिक (लीड-1) Reviewed by on . ओटावा, 21 मई (आईएएनएस)। वर्ल्ड नम्बर-22 मिलोस राओनिक ने चोटिल होने के कारण अगले सप्ताह से शुरू होने वाले फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। बीबीसी क ओटावा, 21 मई (आईएएनएस)। वर्ल्ड नम्बर-22 मिलोस राओनिक ने चोटिल होने के कारण अगले सप्ताह से शुरू होने वाले फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। बीबीसी क Rating:
scroll to top