Tuesday , 16 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बंगाल में कुछ घटनाओं को छोड़कर शांतिपूर्ण रहा मतदान : सीईओ

बंगाल में कुछ घटनाओं को छोड़कर शांतिपूर्ण रहा मतदान : सीईओ

कोलकाता, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में गुरुवार को हुए लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शांतिपूर्ण रहा। मुख्य निर्वाचन अधिकारी आरिज आफताब ने कहा कि कुछ घटनाएं हुईं, जिनका समाधान कर लिया गया।

राज्य के तीन निर्वाचन क्षेत्रों- जलपाईगुड़ी (अनुसूचित जाति के लिए सुरक्षित), दार्जिलिंग और रायगंज में अपराह्न् पांच बजे तक लगभग 76.07 फीसदी मतदान हुआ।

आफताब ने संवाददाताओं से कहा, “पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण का मतदान कुछ घटनाओं को छोड़कर शांतिपूर्ण रहा। सीईओ के कार्यालय में हमें 56 शिकायतें मिलीं और उन सभी का निवारण कर लिया गया।”

उन्होंने कहा कि दार्जिलिंग निर्वाचन क्षेत्र के चोपरा में लगभग 100 से 150 लोगों ने सुबह में प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि उन्हें जब तक सुरक्षा नहीं मिलेगी, तब तक वे मतदान नहीं कर सकते। पुलिस सुरक्षा का आश्वासन देकर उन्हें मतदान केंद्र में ले गई।

बंगाल में कुछ घटनाओं को छोड़कर शांतिपूर्ण रहा मतदान : सीईओ Reviewed by on . कोलकाता, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में गुरुवार को हुए लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शांतिपूर्ण रहा। मुख्य निर्वाचन अधिकारी आरिज आफताब ने कहा कि कुछ कोलकाता, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल में गुरुवार को हुए लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शांतिपूर्ण रहा। मुख्य निर्वाचन अधिकारी आरिज आफताब ने कहा कि कुछ Rating:
scroll to top