Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘बजरंगी भाईजान’ अब चीन में रिलीज होगी

‘बजरंगी भाईजान’ अब चीन में रिलीज होगी

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ चीन में 2 मार्च को रिलीज होगी। यह अभिनेता की चीन में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी।

सोमवार को जारी बयान के मुताबिक, चीनी फिल्म कंपनी ई स्टार्स फिल्म्स लिमिटेड के साथ मिलकर इरॉज इंटरनेश्नल चाइनीज लेंटर्न महोत्सव के दौरान चीन में यह फिल्म रिलीज करेगा।

बयान के मुताबिक, चीन में डब हुई फिल्म को 8,000 से अधिक स्क्रीन पर व्यापक रिलीज की संभावना है।

कबीर खान द्वारा निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान बजरंगी की भूमिका में हैं। वह एक छह साल की लड़की को उसके घर पाकिस्तान पहुंचाने में मदद करते हैं।

चीन में भारतीय फिल्म रिलीज की सफलता को देखते हुए, स्टूडियो और निर्माता चीन में फिल्म की बॉक्स ऑफिस क्षमता पर आश्वस्त हैं।

इरोज इंटरनेशनल ग्रुप के सीईओ ज्योति देशपांडे ने कहा, “‘दंगल’ की सफलता के साथ, हाल के वर्षो में चीन एक महत्वपूर्ण बाजार और भारतीय फिल्मों के प्रमुख बॉक्स-ऑफिस कमाई के रूप में उभरी है। हम ई-स्टार्स के साथ अपनी फिल्म चीन में रिलीज करने के लिए उत्साहित हैं।”

‘बजरंगी भाईजान’ अब चीन में रिलीज होगी Reviewed by on . मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' चीन में 2 मार्च को रिलीज होगी। यह अभिनेता की चीन में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी।स मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' चीन में 2 मार्च को रिलीज होगी। यह अभिनेता की चीन में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी।स Rating:
scroll to top