Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » बजाज का पल्स ब्लैक पैक संस्करण लांच

बजाज का पल्स ब्लैक पैक संस्करण लांच

नई दिल्ली, 12 दिसंबर (आईएएनएस)। देश की अग्रणी मोबाइल कंपनी बजाज ऑटो ने मंगलवार को भारतीय बाजार में पल्सर 150, 180 और 220एफ रेंज में पल्सर का ब्लैक पैक संस्करण बाजार में उतारा है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि दुनिया भर में 1 करोड़ पल्सर की बिक्री की उपलब्धि हासिल करने के उपलक्ष्य में इस खास स्टाइल वाले संस्करण को बाजार में उतारा गया है। इस संस्करण में मैट ग्रे हाइलाइट्स और सफेद एलॉय व्हील के साथ प्रीमियम ब्लैक पेंट का प्रयोग किया गया है, जो इसे स्पोर्टी, आधुनिक और आक्रामक लुक देता है।

बजाज ऑटो लिमिटेड के अध्यक्ष (मोटरसाइकिल्स) एरिक वास ने कहा, “वर्ष 2001 में पल्सर को लांच किया गया था, जिसके बाद से यह देश का नंबर 1 स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल ब्रांड बन चुका है। बजाज पल्सर की बिक्री दुनिया भर के 25 से अधिक देशों में की जाती है और इनमें से ज्यादातर स्थानों के बाजार में इसका स्थान अग्रणी है। पूरी दुनिया में पल्सर के 1 करोड़ ग्राहकों की उपलब्धि हासिल करने पर हमें गर्व है। इस उपलब्धि के उपलक्ष्य में हमने इस खास स्टाइल वाले संस्करण को बाजार में उतारा है।”

बजाज का पल्स ब्लैक पैक संस्करण लांच Reviewed by on . नई दिल्ली, 12 दिसंबर (आईएएनएस)। देश की अग्रणी मोबाइल कंपनी बजाज ऑटो ने मंगलवार को भारतीय बाजार में पल्सर 150, 180 और 220एफ रेंज में पल्सर का ब्लैक पैक संस्करण ब नई दिल्ली, 12 दिसंबर (आईएएनएस)। देश की अग्रणी मोबाइल कंपनी बजाज ऑटो ने मंगलवार को भारतीय बाजार में पल्सर 150, 180 और 220एफ रेंज में पल्सर का ब्लैक पैक संस्करण ब Rating:
scroll to top