Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘बधाई हो’ मेरी सर्वाधिक साफ-सुथरी फिल्म : आयुष्मान खुराना

‘बधाई हो’ मेरी सर्वाधिक साफ-सुथरी फिल्म : आयुष्मान खुराना

मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि फिल्म ‘बधाई हो’ उनके करियर की अब तक की सबसे साफ-सुथरी फिल्म है क्योंकि इससे पहले उन्होंने समाज के कुछ ऐसे विषयों से संबंधित फिल्मों में काम किया जिन्हें वर्जित जैसा माना जाता है।

‘बधाई हो’ के निर्माताओं ने यहां बुधवार को गर्भवती महिलाओं के लिए गोद भराई पार्टी आयोजित की। इस मौके पर आयुष्मान ने मीडिया से बात की। पार्टी में फिल्म के कलाकार सान्या मल्होत्रा, गजराज राव, नीना गुप्ता, निर्माता प्रीति नंदा और निर्देशक अमित रविंद्रनाथ शर्मा भी मौजूद थे।

इसकी कहानी एक उम्रदराज जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो फिर से माता-पिता बनने वाले हैं।

आयुष्मान ने कहा, “लोगों ने अब मुझे मर्दो की गृहशोभा (महिलाओं की पत्रिका) कहना शुरू कर दिया है क्योंकि मैं ऐसी फिल्मों का हिस्सा रहा हूं, जिसमें मर्दो से संबंधित मुद्दों को दिखाया गया है। लेकिन, यह (‘बधाई हो’) मेरी सबसे साफ-सुथरी फिल्म है क्योंकि यह न तो स्पर्म डोनेशन (विक्की डोनर) पर आधारित है और न इरेक्टाइल डिस्फंक्शन (शुभ मंगल सावधान) पर आधारित है।”

अभिनेता ने कहा कि यह पूरी तरह से एक मजेदार व मनोरंजन से भरपूर पारिवारिक फिल्म है।

फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

‘बधाई हो’ मेरी सर्वाधिक साफ-सुथरी फिल्म : आयुष्मान खुराना Reviewed by on . मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि फिल्म 'बधाई हो' उनके करियर की अब तक की सबसे साफ-सुथरी फिल्म है क्योंकि इससे पहले उन्होंने समा मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि फिल्म 'बधाई हो' उनके करियर की अब तक की सबसे साफ-सुथरी फिल्म है क्योंकि इससे पहले उन्होंने समा Rating:
scroll to top