Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » बाटा ने पहला एक्सक्लूसिव ‘पावर’ स्पोर्ट्स वियर स्टोर लांच किया

बाटा ने पहला एक्सक्लूसिव ‘पावर’ स्पोर्ट्स वियर स्टोर लांच किया

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। वैश्विक फुटवियर कंपनी बाटा ने अपने ब्रांड ‘पावर’ के लिए अपना पहला एक्सक्लूसिव स्टोर लांच किया है। यह स्टोर नोएडा के शॉपिंग हब ग्रेट इंडिया प्लेस मॉल में खोला गया है। पावर कंपनी का अंतर्राष्ट्रीय स्पोर्ट्स वियर ब्रांड है।

इस स्टोर का उद्घाटन बाटा शू ऑर्गनाइजेशन के वैश्विक मुख्य कार्यकारी अधिकारी अलेक्सिस नासार्ड और दक्षिण एशिया में इसके अध्यक्ष राजीव गोपालकृश्णन के साथ बॉलीवुड स्टार डायना पेंटी ने किया।

नासार्ड ने इस मौके पर कहा, “कनाडा में डिजाइन किया गया ‘पावर’ दुनियाभर में एक प्रख्यात ब्रांड है। पावर स्पोर्ट्स वियर फॉर्मेट के हमारे वैश्विक लांच के लिए भारत का चयन करना भारतीय बाजार के प्रति हमारी लंबी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

बाटा इंडिया के कंट्री मैनेजर संदीप कटारिया ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में हमने भारतीय उपभोक्ता की पसंद में बदलाव दर्ज किया है। वे अब कामकाजी लाइफस्टाइल पर अधिक जोर दे रहे हैं। इससे अंतर्राष्ट्रीय रनिंग और ट्रेनिंग फुटवियर के लिए मांग बढ़ी है।”

डायना पेंटी ने कहा, “मैं फिटनेस को बहुत महत्व देती हूं और सही जूते इसके लिए बेहद जरूरी हैं। श्रेष्ठ डिजाइन और प्रौद्योगिकियों की रेंज वाली नई पावर रेंज की पेशकश को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। मेरा मानना है कि हर किसी को इसे आजमाना चाहिए।”

बाटा ने पहला एक्सक्लूसिव ‘पावर’ स्पोर्ट्स वियर स्टोर लांच किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। वैश्विक फुटवियर कंपनी बाटा ने अपने ब्रांड 'पावर' के लिए अपना पहला एक्सक्लूसिव स्टोर लांच किया है। यह स्टोर नोएडा के शॉपिंग हब ग्रेट नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। वैश्विक फुटवियर कंपनी बाटा ने अपने ब्रांड 'पावर' के लिए अपना पहला एक्सक्लूसिव स्टोर लांच किया है। यह स्टोर नोएडा के शॉपिंग हब ग्रेट Rating:
scroll to top