Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बायर्न से मिली हार एक बुरा सपना : आर्सेनल कोच

बायर्न से मिली हार एक बुरा सपना : आर्सेनल कोच

बर्लिन, 16 फरवरी (आईएएनएस)। आर्सेनल के कोच आर्सेने वेंगर का कहना है कि बायर्न म्यूनिख से यूईएफए चैम्पियंस लीग के प्री-क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में मिली हार एक बुरा सपना है।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, एलियांज एरीना में बुधवार रात खेले गए मैच में बायर्न ने आर्सेनल को 5-1 से मात दी।

इस हार के कारण आर्सेनल पर इस लीग से लगातार सातवीं बार प्री-क्वार्टर फाइनल से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। ‘बीटी स्पोर्ट’ को दिए एक बयान में वेंगर ने कहा, “इस हार को बता पाना बहुत मुश्किल है।”

वेंगर ने कहा, “पहले चरण की समाप्ति से ठीख पहले आर्सेनल के पास गोल करने के दो अच्छे मौके थे। हमने मैच में वापसी की और अच्छा खेला।”

आर्सेनल के कोच ने कहा, “दूसरे हाफ में हम लय में नहीं खेल पाए और इस कारण हार गए। बायर्न का प्रदर्शन हमसे अच्छा था। प्रतिद्वंद्वी क्लब की ओर से किया गया तीसरा गोल के बाद हमारी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।”

इसके साथ ही वेंगर ने इस बात पर भी सहमति जताई है कि लीग में प्री-क्वार्टर फाइनल के दूसरे चरण में आर्सेनल क्लब को जीत के लिए किसी चमत्कार की जरूरत है।

बायर्न से मिली हार एक बुरा सपना : आर्सेनल कोच Reviewed by on . बर्लिन, 16 फरवरी (आईएएनएस)। आर्सेनल के कोच आर्सेने वेंगर का कहना है कि बायर्न म्यूनिख से यूईएफए चैम्पियंस लीग के प्री-क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में मिली हार एक बर्लिन, 16 फरवरी (आईएएनएस)। आर्सेनल के कोच आर्सेने वेंगर का कहना है कि बायर्न म्यूनिख से यूईएफए चैम्पियंस लीग के प्री-क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में मिली हार एक Rating:
scroll to top