Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » बायोपिक पर बोलीं सानिया, ‘अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं’

बायोपिक पर बोलीं सानिया, ‘अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं’

नई दिल्ली, 21 मई (आईएएनएस)। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का कहना है कि उनके जीवन पर बायोपिक बनने को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है।

नई दिल्ली, 21 मई (आईएएनएस)। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का कहना है कि उनके जीवन पर बायोपिक बनने को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है।

यह चर्चा जोरों पर है कि उनके जीवन पर फिल्म बनाई जा रही है और ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शेट्टी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

इस बारे में पूछने पर सानिया ने फोन पर आईएएनएस को बताया, “नहीं, अभी तक नहीं..निश्चित रूप से इस बारे में काफी बातें हो रही हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी आधिकारिक रूप से तय नहीं हुआ है।”

पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी सानिया इस समय गर्भवती हैं। दोनों ने अपने बच्चे को मिर्जा-मलिक सरनेम देने का फैसला किया है।

इस बारे में उन्होंने कहा कि एक महिला होने के नाते और वह जिस मुकाम पर हैं, उसे ध्यान में रखकर उन्होंने यह फैसला लिया है। वह ऐसे परिवार से आती हैं, जहां दो लड़कियां हैं और उनके माता-पिता ने कभी भी भेदभाव नहीं किया। उनके पति भी सानिया की इस सोच से राजी हैं।

सानिया ने कहा कि चाहे बेटा हो या बेटी हो, उन्हें उसके नाम के साथ ये दोनों सरनेम ‘मिर्जा-मलिक’ जोड़कर गर्व महसूस होगा।

बायोपिक पर बोलीं सानिया, ‘अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 मई (आईएएनएस)। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का कहना है कि उनके जीवन पर बायोपिक बनने को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। नई दिल्ली, 21 मई (आईएएनएस)। टेन नई दिल्ली, 21 मई (आईएएनएस)। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का कहना है कि उनके जीवन पर बायोपिक बनने को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। नई दिल्ली, 21 मई (आईएएनएस)। टेन Rating:
scroll to top