Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » बिग बी के साथ काम करना जैसा कभी महसूस नहीं हुआ : शूजित सरकार

बिग बी के साथ काम करना जैसा कभी महसूस नहीं हुआ : शूजित सरकार

मुंबई, 15 नवंबर (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों व विज्ञापनों में काम कर चुके फिल्म निर्माता शूजित सरकार का कहना है कि अमिताभ काम के दौरान माहौल को इतना हल्का और दोस्ताना बना देते हैं कि काम जैसा कुछ लगता ही नहीं है।

सरकार ने एक बयान में कहा, “उनके साथ शूटिंग करना एक दोस्त के साथ बातचीत करने जैसा है। हम फिल्मों, खेल, किताबों और दुनिया में क्या हो रहा है, इस पर बात करते हैं। उनके साथ ‘काम करने जैसा’ कभी नहीं लगा, हालांकि वह जब भी शॉट देते हैं तो वह हमेशा परफेक्ट ही होता है।”

‘पिंक’, ‘पीकू’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम करने के बाद अभिनेता-फिल्मकार एक विज्ञापन के लिए साथ काम कर रहे हैं। इस विज्ञापन में अमिताभ एक सिख सैनिक का किरदार निभा रहे हैं।

विज्ञापन में बिग बी की भूमिका और इस किरदार को निभाते वक्त वह भावुक कैसे हो जाते हैं, इस पर शूजित ने कहा, “बच्चन जी ने मुझे बताया था कि जब भी वह सिख किरदार को निभाते हैं तो उन्हें अपनी मां तेजी बच्चन याद आ जाती हैं। उनकी मां सिख थीं और पंजाबी संस्कृति की मजबूत प्रतिनिधि थीं।”

उन्होंने कहा, “उन्हें लगता है कि उनकी मां और उनके नाना, दोनों को उन्हें सिख सैनिक का किरदार निभाते देख बहुत गर्व होगा।”

बिग बी के साथ काम करना जैसा कभी महसूस नहीं हुआ : शूजित सरकार Reviewed by on . मुंबई, 15 नवंबर (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों व विज्ञापनों में काम कर चुके फिल्म निर्माता शूजित सरकार का कहना है कि अमिताभ काम के दौर मुंबई, 15 नवंबर (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों व विज्ञापनों में काम कर चुके फिल्म निर्माता शूजित सरकार का कहना है कि अमिताभ काम के दौर Rating:
scroll to top