Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » बिग बी संग पोस्टर पर खुद को देखना सपना सच होने जैसा : आमिर खान

बिग बी संग पोस्टर पर खुद को देखना सपना सच होने जैसा : आमिर खान

मुंबई, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ पोस्टर पर एक साथ नजर आना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है। आमिर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ के साथ नजर आने वाले हैं।

आमिर ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “मिस्टर बच्चन के साथ एक पोस्टर पर खुद को देखना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं।”

उन्होंने फिल्म के सभी चार मुख्य किरदारों वाला एक पोस्टर साझा किया। आमिर और अमिताभ के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ऐसा पहली बार है जब आमिर और अमिताभ एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। यश राज फिल्मस के बैनर तले बनी यह फिल्म आठ नवंबर को रिलीज होगी।

बिग बी संग पोस्टर पर खुद को देखना सपना सच होने जैसा : आमिर खान Reviewed by on . मुंबई, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ पोस्टर पर एक साथ नजर आना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है। आमिर 'ठग् मुंबई, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ पोस्टर पर एक साथ नजर आना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है। आमिर 'ठग् Rating:
scroll to top