Friday , 26 April 2024

Home » भारत » बिहार ने बाढ़ग्रस्त केरल को 10 करोड़ रुपये दिए

बिहार ने बाढ़ग्रस्त केरल को 10 करोड़ रुपये दिए

पटना, 18 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार ने बाढ़ प्रभावित केरल में राहत और पुनर्वास कार्यो के लिए शनिवार को 10 करोड़ रुपये दान किए।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केरल के अपने समकक्ष पिनरई विजयन को लिखे एक पत्र में कहा, “मैं मुख्यमंत्री राहत कोष से केरल के लिए 10 करोड़ रुपये का छोटा-सा योगदान भेज रहा हूं।”

उन्होंने कहा, “बाढ़ के दौरान प्राकृतिक आपदाओं के कारण होने वाली तकलीफों के बारे में बिहार के लोगों से ज्यादा बेहतर कोई नहीं जानता। मुझे विश्वास है कि केरल के लोगों की ताकत और क्षमता राज्य को इस आपदा से उबार लेगी।”

नीतीश ने कहा, “केरल में लगातार बारिश से भयानक बाढ़ के कारण बड़े पैमाने पर जान-माल के नुकसान से बेहद दुखी हूं। मैं बिहार के लोगों की ओर से सभी पीड़ितों और उनके परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।”

बिहार ने बाढ़ग्रस्त केरल को 10 करोड़ रुपये दिए Reviewed by on . पटना, 18 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार ने बाढ़ प्रभावित केरल में राहत और पुनर्वास कार्यो के लिए शनिवार को 10 करोड़ रुपये दान किए।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केरल के अपन पटना, 18 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार ने बाढ़ प्रभावित केरल में राहत और पुनर्वास कार्यो के लिए शनिवार को 10 करोड़ रुपये दान किए।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केरल के अपन Rating:
scroll to top