Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : मुजफ्फरपुर के पूर्व महापौर, उनके ड्राइवर की हत्या

बिहार : मुजफ्फरपुर के पूर्व महापौर, उनके ड्राइवर की हत्या

मुजफ्फरपुर, 24 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पूर्व महापौर समीर कुमार और उनके ड्राइवर की रविवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के अनुसार, समीर देर शाम अपने चालक के साथ वाहन से कहीं जा रहे थे तभी शहर के नगर थाना क्षेत्र के बनारस बैंक चौक के निकट बाइक पर सवार अपराधियों ने उनके वाहन को घेर लिया और अत्याधुनिक हथियार से उन दोनों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी।

गोली लगने से घटनास्थल पर ही समीर और उनके ड्राइवर रोहित कुमार की मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अपराधियों की संख्या नौ बताई जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए।

घटना के बाद घटनास्थल पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

मुजफ्फरपुर की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने सोमवार को बताया कि पुलिस एक-दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। इधर, घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

बिहार : मुजफ्फरपुर के पूर्व महापौर, उनके ड्राइवर की हत्या Reviewed by on . मुजफ्फरपुर, 24 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पूर्व महापौर समीर कुमार और उनके ड्राइवर की रविवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर द मुजफ्फरपुर, 24 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पूर्व महापौर समीर कुमार और उनके ड्राइवर की रविवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर द Rating:
scroll to top