Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में बादल छाए, उमस भरी गर्मी बढ़ी

बिहार में बादल छाए, उमस भरी गर्मी बढ़ी

पटना, 21 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में बुधवार को भी बादल छाए हुए हैं, परंतु वातावरण में नमी की अधिकता के कारण उमस भरी गर्मी की स्थिति बनी हुई है। राजधानी पटना का बुधवार को न्यूनतम तापमान 28.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

पटना मौसम विज्ञान केंद्र ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि आने वाले एक-दो दिनों तक राज्य में भारी बारिश की उम्मीद तो नहीं है, हालांकि कई स्थानों पर हल्की बारिश के आसार हैं। इस दौरान अधिकांश स्थानों पर हल्के बादल छाए रह सकते हैं और तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा।

गया का बुधवार को न्यूनतम तापमान 26.2 डिग्री सेल्सियस, भागलपुर का 28 डिग्री तथा पूर्णिया का 27.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

राजधानी पटना का बुधवार को अधिकतम तापमान भी 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने के आसार हैं।

वहीं मंगलवार को पटना का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम तापमान 27.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

बिहार में बादल छाए, उमस भरी गर्मी बढ़ी Reviewed by on . पटना, 21 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में बुधवार को भी बादल छाए हुए हैं, परंतु वातावरण में नमी की अधिकता के कारण उमस भरी ग पटना, 21 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में बुधवार को भी बादल छाए हुए हैं, परंतु वातावरण में नमी की अधिकता के कारण उमस भरी ग Rating:
scroll to top