Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत

बिहार : राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत

भागलपुर, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार के भागलपुर जिले में बरौनी-कटिहार रेल मार्ग पर गुरुवार को राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से पिता और पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, पूर्व-मध्य रेलवे के कटरिया रेलव स्टेशन के समीप मदरौनी रेलवे क्रासिंग पर 32 वर्षीय रमेश सिंह अपने एक वर्षीय पुत्र को गोद में लेकर रेल पटरी पार कर रहे थे, तभी वहां से गुजर रही नई दिल्ली-गुवाहाटी राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। इससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

नवगछिया रेल थाना के पुलिस अधिकारी भोला महतो ने बताया कि रमेश सिंह सहौरी गांव के रहने वाले थे। इन दिनों सहौरी गांव बाढ़ में डूबा हुआ है, जिस कारण वहां के अधिकांश लोग यहां रेल पटरी के आसपास शरण लिए हुए हैं।

बिहार : राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत Reviewed by on . भागलपुर, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार के भागलपुर जिले में बरौनी-कटिहार रेल मार्ग पर गुरुवार को राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से पिता और पुत्र की घटनास्थल पर भागलपुर, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार के भागलपुर जिले में बरौनी-कटिहार रेल मार्ग पर गुरुवार को राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से पिता और पुत्र की घटनास्थल पर Rating:
scroll to top