Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

बिहार : 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

भागलपुर, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार केभागलपुर जिले के दियारा क्षेत्र में आतंक का पर्याय बने एक इनामी बदमाश को उसके दो साथियों के साथ पुलिस और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने संयुक्त छापेमारी में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, नवगछिया इलाके में आतंक फैलाने वाले कुख्यात सरगना कमांडो यादव को गुप्त सूचना के आधार पर इस्माइलपुर दियारा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। पिछले कई सालों से बहुत सारे आपराधिक मामलों में फरार कमांडो यादव पर सरकार ने 25,000 रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।

नवगछिया के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने शुक्रवार को बताया कि कमांडो के पास से एक देसी कट्टा और 30 गोलियां बरामद की गई हैं।

उन्होंने बताया कि इसके बाद गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर उसके दो साथियों पंकज यादव और सोनू मंडल को भी गिरफ्तार किया गया। पंकज यादव गोराडीह थाना के मोहनपुर गांव का रहने वाला है, वहीं सोनू कुमार गोपालपुर इलाके का रहने वाला है। दोनों के पास से देशी रायफल और तीस गोलियां बरामद की गई हैं।

बिहार : 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार Reviewed by on . भागलपुर, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार केभागलपुर जिले के दियारा क्षेत्र में आतंक का पर्याय बने एक इनामी बदमाश को उसके दो साथियों के साथ पुलिस और विशेष कार्य बल (एसट भागलपुर, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार केभागलपुर जिले के दियारा क्षेत्र में आतंक का पर्याय बने एक इनामी बदमाश को उसके दो साथियों के साथ पुलिस और विशेष कार्य बल (एसट Rating:
scroll to top