Friday , 26 April 2024

Home » व्यापार » बीएसईएस बिल के भुगतान पर 4,000 रुपये तक का कैशबैक

बीएसईएस बिल के भुगतान पर 4,000 रुपये तक का कैशबैक

नई दिल्ली, 27 फरवरी (आईएएनएस)। बिजली बिल के समय पर भुगतान को बढ़ावा देने के लिए बीएसईएस ने मंगलवार को कैशबैक स्कीम की घोषणा की है, जिसके तहत उपभोक्ता को मार्च के बिल में 4,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा, इसके अलावा अप्रैल का भी प्रीपेमेंट करने पर अतिरिक्त लाभ मिलेंगे।

दिल्ली की बिजली वितरण कंपनी (डिसकॉम) ने एक बयान में कहा कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के दोनों डिसकॉम – बीएसईएस राजधानी पॉवर लि. (बीआरपीएल) और बीएसईएस यमुना पॉवर लि. (बीवाईपीएल) कंपनियों के 40 लाख ग्राहकों को सुविधा प्रदान करने के लिए उससे डिजिटल वॉलेट कंपनी पेटीएम के साथ साझेदारी की है।

यह योजना मार्च के अंत तक वैध है।

बीएसईएस ने एक बयान में कहा, “ग्राहकों को मार्च से पहले अपने बकाया बिलों का भुगतान करना है तथा अप्रैल के बिल का 31 मार्च से पहले भुगतान करना है। हरेक अलग-अलग बिल के लिए वे 2,000 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं।”

बयान में कहा गया, “इस ऑफर को प्राप्त करने के लिए बिल का भुगतान पेटीएम वेबसाइट या एप से करना होगा तथा बीएसईएस2000 प्रोमोकोड प्रयोग करना है। इस योजना में शामिल होने के लिए बिल की न्यूनतम रकम 100 रुपये होनी चाहिए।”

बीएसईएस बिल के भुगतान पर 4,000 रुपये तक का कैशबैक Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 फरवरी (आईएएनएस)। बिजली बिल के समय पर भुगतान को बढ़ावा देने के लिए बीएसईएस ने मंगलवार को कैशबैक स्कीम की घोषणा की है, जिसके तहत उपभोक्ता को मार्च क नई दिल्ली, 27 फरवरी (आईएएनएस)। बिजली बिल के समय पर भुगतान को बढ़ावा देने के लिए बीएसईएस ने मंगलवार को कैशबैक स्कीम की घोषणा की है, जिसके तहत उपभोक्ता को मार्च क Rating:
scroll to top