Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बीएसएफ से बर्खास्त जवान का बेटा हरियाणा में मृत मिला

बीएसएफ से बर्खास्त जवान का बेटा हरियाणा में मृत मिला

चंडीगढ़, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अनुशासनहीनता के आरोप में सीमा सुरक्षा बल(बीएसएफ) से 2017 में बर्खास्त किए गए जवान तेज बहादुर यादव के बेटे को हरियाणा में मृत पाया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि रोहित(22) की मां ने गुरुवार को उसका शव रेवाड़ी शहर के मधु विहार कॉलोनी में उसके कमरे में खून से सना पाया।

हरियाणा पुलिस ने इस बाबत जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने कहा कि ऐसा लगता है कि रोहित ने आत्महत्या की है, क्योंकि उसके हाथ में एक रिवॉल्वर पाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “यह आत्महत्या का मामला लगता है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।”

लाइसेंसी रिवॉल्वर रोहित के पिता का है, जो कुंभ मेले में शामिल होने के लिए प्रयागराज में हैं।

यादव ने जम्मू एवं कश्मीर की प्रतिकूल परिस्थिति में जवानों को परोसे जाने वाले भोजन की खराब गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाए थे, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए थे।

बीएसएफ से बर्खास्त जवान का बेटा हरियाणा में मृत मिला Reviewed by on . चंडीगढ़, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अनुशासनहीनता के आरोप में सीमा सुरक्षा बल(बीएसएफ) से 2017 में बर्खास्त किए गए जवान तेज बहादुर यादव के बेटे को हरियाणा में मृत पाया ग चंडीगढ़, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अनुशासनहीनता के आरोप में सीमा सुरक्षा बल(बीएसएफ) से 2017 में बर्खास्त किए गए जवान तेज बहादुर यादव के बेटे को हरियाणा में मृत पाया ग Rating:
scroll to top