Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » बेयोंस भूकंप प्रभावित हैती के दौरे पर

बेयोंस भूकंप प्रभावित हैती के दौरे पर

लॉस एंजेलिस, 18 मई (आईएएनएस)। गायिका बेयोंसे नोल्स ने पुनर्वास की कोशिशों का जायजा लेने के लिए संयुक्त राष्ट्र (यूएन) के लोकोपकारी अध्यक्ष बैरोनेस अमोस के साथ हैती का दौरा किया। हैती 2010 में आए सात तीव्रता वाले भूकंप में तबाह हो गया था।

वेबसाइट ‘ऐसशोबिज डॉट कॉम’ के अनुसार, बेयोंस (33) ने रविवार को अपने इस दौरे की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम वेबसाइट पर शेयर की।

इन तस्वीरों में बेयोंस सफेद टी-शर्ट और जींस में नजर आ रही हैं। उनकी टी-शर्ट पर ‘बे गुड’ लिखा हुआ है। उन्होंने बेहद कम मेकअप किया हुआ था। बालों की चोटी बांध रखी थी। उन्होंने एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “हैती। यूएन के साथ मानवतावादी मिशन।”

उन्होंने इलाके में काम कर रही राहत टीम और कुछ चिकित्सकों की मौजूदगी वाली भी कुछ फोटो पोस्ट की।

संयुक्त राष्ट्र मिशन की प्रवक्ता सोफी बौटोद डे ला कांबे ने एक बयान में कहा कि बेयोंसे ने संयुक्त राष्ट्र इमरजेंसी रिलीफ कोर्डिनेटर और लोकोपकारी मामलों के अंडर-सेक्रेटरी-जनरल वेलारी अमोस के साथ दौरा किया। उन्होंने पांच साल पहले भूकंप में प्रभावित हुए कुछ लोगों से मुलाकात भी की।

बेयोंस भूकंप प्रभावित हैती के दौरे पर Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 18 मई (आईएएनएस)। गायिका बेयोंसे नोल्स ने पुनर्वास की कोशिशों का जायजा लेने के लिए संयुक्त राष्ट्र (यूएन) के लोकोपकारी अध्यक्ष बैरोनेस अमोस के साथ ह लॉस एंजेलिस, 18 मई (आईएएनएस)। गायिका बेयोंसे नोल्स ने पुनर्वास की कोशिशों का जायजा लेने के लिए संयुक्त राष्ट्र (यूएन) के लोकोपकारी अध्यक्ष बैरोनेस अमोस के साथ ह Rating:
scroll to top