Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘..बेस्ट ड्रामेबाज’ के नए सीजन की मेजबानी रवि करेंगे

‘..बेस्ट ड्रामेबाज’ के नए सीजन की मेजबानी रवि करेंगे

नई दिल्ली, 11 अगस्त (आईएएनएस)। जीटीवी के शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ का दूसरा सीजन बच्चों के अभिनय और प्रतिभा पर आधारित है। इस शो की मेजबानी अभिनेता रवि दूबे करेंगे।

रवि ने कहा, “मैं पूरी तरह बच्चों से प्यार करता हूं और यह शो मुझे देशभर के आसाधारण प्रतिभाशाली बच्चों के साथ बातचीत करने का मंच देता है। मेजबान होना सबसे दिलचस्प पहलू है। यह मुझे सीधे लाइव दर्शको के साथ बातचीत करने का अवसर प्रदान करता है।”

टैलेंट हंट शो कार्य और चुनौतियां की एक श्रृंखला के माध्यम से 5 से 13 साल की आयु सीमा तक के बच्चों के बीच रखा जाएगा। इसमें उन्हें अभिनेता के रूप में दूल्हा और रचनात्मकता, सहजता, और अभिनय क्षमताओं का परीक्षण किया जाएगा।

जीटीवी टैलेंट स्काउट्स आने वाले दिनों में मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, नागपुर, पटना, भोपाल, चंडीगढ़, जयपुर, अहमदाबाद, इंदौर, लखनऊ, रांची और देहरादून में दर्शकों के लिए कई अयोजन करेगा। इसके साथ लघु-सुचीबद्ध प्रतियोगियों को व्यापक कार्यशालाओं से गुजरना होगा, जिसमें उनके अभिनय प्रतिभा का पता लगाने और गायन, नृत्य जैसी प्रतिभा का उभारने में मदद मिलेगी।

‘..बेस्ट ड्रामेबाज’ के नए सीजन की मेजबानी रवि करेंगे Reviewed by on . नई दिल्ली, 11 अगस्त (आईएएनएस)। जीटीवी के शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' का दूसरा सीजन बच्चों के अभिनय और प्रतिभा पर आधारित है। इस शो की मेजबानी अभिनेता रवि दूबे क नई दिल्ली, 11 अगस्त (आईएएनएस)। जीटीवी के शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' का दूसरा सीजन बच्चों के अभिनय और प्रतिभा पर आधारित है। इस शो की मेजबानी अभिनेता रवि दूबे क Rating:
scroll to top