Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘बॉय इरेज्ड’ की भूमिका से तत्काल जुड़ गए लुकास हेजेस

‘बॉय इरेज्ड’ की भूमिका से तत्काल जुड़ गए लुकास हेजेस

लॉस एंजेलिस, 18 नवंबर (आईएएनएस)। लेखक गेरार्ड कॉनली का कहना है कि अभिनेता लुकास हेजेस ने ‘बॉय इरेज्ड’ में अपने किरदार को तत्काल आत्मसात कर लिया।

कॉनली के इसी नाम के संस्करण पर आधारित ‘बॉय इरेज्ड’ एक युवा जारेड (हेजेस) को खुद को पहचाने को लेकर उसके संघर्ष की कहानी है। वह इस बात के लिए मजबूर होता है कि अपनी पहचान के हर पक्षों पर सवाल करे।

आधिकारिक तौर पर भूमिका निभाने से पहले हेजेस ने कॉनली के बारे में काफी जानकारी जुटाई, उनसे संपर्क किया। उन्होंने फोन पर बात की और ब्रुकलिन में मिलने का फैसला किया।

कॉनली ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा, “हेजेस तुरंत कहानी से जुड़ गए और वास्तव में अपने अनुभव को समझना चाहा।”

फिल्म का निर्देशन, लेखन और निर्माण जोएल एडगर्टन ने किया है।

यह फिल्म 16 नवंबर को रिलीज हुई थी। इसमें निकोल किडमैन, रसेल क्रो, शेरी जोन्स, जेवियर डॉलन, ट्रॉय सिवान, जो एलविन, एमिली हिंकलर, जेसी ला टौउरेटे, डेविड जोसेफ क्रेग, थियोडोर पेलरिन, मैडलीन क्लाइन और ब्रिटन सीयर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘बॉय इरेज्ड’ की भूमिका से तत्काल जुड़ गए लुकास हेजेस Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 18 नवंबर (आईएएनएस)। लेखक गेरार्ड कॉनली का कहना है कि अभिनेता लुकास हेजेस ने 'बॉय इरेज्ड' में अपने किरदार को तत्काल आत्मसात कर लिया।कॉनली के इसी नाम लॉस एंजेलिस, 18 नवंबर (आईएएनएस)। लेखक गेरार्ड कॉनली का कहना है कि अभिनेता लुकास हेजेस ने 'बॉय इरेज्ड' में अपने किरदार को तत्काल आत्मसात कर लिया।कॉनली के इसी नाम Rating:
scroll to top