Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » बोलीविया : सड़क दुर्घटना में 25 मरे

बोलीविया : सड़क दुर्घटना में 25 मरे

ला पाज, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। बोलीविया की राजधानी के पास एक बस के सड़क से फिसलकर 350 मीटर गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल हो गए।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पर्वतीय इलाके में ला पाज से लगभग 90 किलोमीटर दूर योलोसिता शहर के पास सोमवार को यह दुर्घटना हुई।

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक संकेतों में चालक की गलती मालूम पड़ रही है, जो दुर्घटना का कारण बनी। वह कथित तौर पर एक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था और इस दौरान दूसरे वाहन को टक्कर मार दी।

दुर्घटनास्थल पर गए अधिकारी ने बताया कि बस “पूरी तरह से नष्ट हो गई, जिसके कारण शव बिखरे हुए थे और गहरी खाई में पहुंच गए।”

48 यात्रियों से भरी बस ला पाज से बोलीविया के उत्तरपूर्वी अमेजन क्षेत्र रुरीनाबेक जा रही थी।

बोलीविया के राष्ट्रपति इवो मोरालेस ने ट्वीट कर कहा, “मृतकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना। चालक भाइयों के लिए, हम आपको हमेशा बेहद सावधानी बरतने की सलाह देते हैं। जीवन की रक्षा करना सब चीजों से ज्यादा अहम है।”

बोलीविया : सड़क दुर्घटना में 25 मरे Reviewed by on . ला पाज, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। बोलीविया की राजधानी के पास एक बस के सड़क से फिसलकर 350 मीटर गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल ला पाज, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। बोलीविया की राजधानी के पास एक बस के सड़क से फिसलकर 350 मीटर गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल Rating:
scroll to top