Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » ब्राजीलियाई मॉडल ने पोलियो टीकाकरण का समर्थन किया

ब्राजीलियाई मॉडल ने पोलियो टीकाकरण का समर्थन किया

नई दिल्ली, 23 मार्च (आईएएनएस)। ब्राजीलियाई मॉडल और रोटरी पोलियो एंबेसडर इसाबेली फोंटाना ने कहा है कि वह भारत दौरा करके और यहां कुछ बच्चों को पोलियो रोधी दवा पिलाकर धन्य हो गईं। वह कहती हैं कि भारत को भले पोलियो-मुक्त घोषित कर दिया गया है, लेकिन बचाव के महत्व को नहीं भूलना चाहिए।

इसाबेली स्वयं भी दो बच्चों की मां हैं। वह यहां सेंट स्टीफन अस्पताल में मरीजों से मिलने और जीवन रक्षक पोलियो दवा का वितरण करने के लिए पिछले सप्ताह राजधानी दिल्ली आई थीं।

वर्ष 2013 में पोलियो उन्मूलन की एंबेसडर नियुक्त की गईं इसाबेली ने एक बयान में कहा, “एक मां होने के नाते मेरा मानना है कि मैं समस्याओं विशेषकर उस समस्या के प्रति उदासीन नहीं हो सकती, जिसका एक समाधान है। बीमारी का कोई इलाज नहीं है, लेकिन टीकाकरण से बचाव किया जा सकता है।”

उन्होंने कहा, “मैंने रोटरी के वैश्विक अभियान में शामिल होने का निमंत्रण स्वीकारा, क्योंकि पोलियो का हर जगह से खात्मा करना होगा..भारत की यात्रा करना और पंगु बना देने वाली इस बीमारी के खिलाफ बच्चों को दवा पिलाना एक गौरव की बात है।”

ब्राजीलियाई मॉडल ने पोलियो टीकाकरण का समर्थन किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 मार्च (आईएएनएस)। ब्राजीलियाई मॉडल और रोटरी पोलियो एंबेसडर इसाबेली फोंटाना ने कहा है कि वह भारत दौरा करके और यहां कुछ बच्चों को पोलियो रोधी दवा पिल नई दिल्ली, 23 मार्च (आईएएनएस)। ब्राजीलियाई मॉडल और रोटरी पोलियो एंबेसडर इसाबेली फोंटाना ने कहा है कि वह भारत दौरा करके और यहां कुछ बच्चों को पोलियो रोधी दवा पिल Rating:
scroll to top