Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘ब्लिंग’ का मतलब परिवार, देश का गौरव होना : अक्षय

‘ब्लिंग’ का मतलब परिवार, देश का गौरव होना : अक्षय

मुंबई, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी नई फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ के नाम में प्रयुक्त ‘ब्लिंग’ शब्द परिवार और देश के प्रति एक व्यक्ति की जिम्मेदारी का द्योतक है। इसका आशय सजने-संवरने की कीमती चीजें पहने से कतई नहीं है।

अक्षय ने ब्लिंग का मतलब समझाते हुए कहा, “ब्लिंग का मतलब महंगे जेवर से नहीं है। इसका मतलब अपने परिवार और देश का गौरव होने से है।”

उन्होंने यह बात यहां ‘सिंह इज ब्लिंग’ की स्क्रीनिंग के मौके पर कही।

इस फिल्म के जरिये अक्षय और कोरियोग्राफर-फिल्म निर्देशक प्रभु देवा की जोड़ी एक बार फिर वापसी कर रही है। उनकी साथ में पिछली फिल्म ‘राउडी राठौड़’ थी।

अक्षय को उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।

उन्होंने कहा, “यह एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है। इसमें हास्य, रोमांच और पारिवारिक मूल्य हैं। फिल्म में मेरा किरदार अपने पिता से डरता है। वह अपने पिता की कही हर बात मानता है और इसके अलावा उसके साथ जिंदगी पर ध्यान देने को लेकर भी समस्या है।”

फिल्म में एमी जैक्सन, लारा दत्ता और के के मेनन भी हैं।

‘ब्लिंग’ का मतलब परिवार, देश का गौरव होना : अक्षय Reviewed by on . मुंबई, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी नई फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' के नाम में प्रयुक्त 'ब्लिंग' शब्द परिवार और देश के प्रति मुंबई, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी नई फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' के नाम में प्रयुक्त 'ब्लिंग' शब्द परिवार और देश के प्रति Rating:
scroll to top