Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भाजपा ने निर्वाचन आयोग से कुमार विश्वास की शिकायत की

भाजपा ने निर्वाचन आयोग से कुमार विश्वास की शिकायत की

नई दिल्ली, 31 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को निर्वाचन आयोग से आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। विश्वास ने कथित रूप से भाजपा के खिलाफ ‘अपमानजनक’ टिप्पणी की है।

निर्वाचन आयोग के दफ्तर में विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए भाजपा नेता सतीश उपाध्याय, मीनाक्षी लेखी, शाजिया इल्मी, शाइना एन. सी., एवं अन्य पहुंचे थे।

उपाध्याय ने कहा, “विश्वास के खिलाफ शिकायत करने और कड़ी कार्रवाई की मांग करने निर्वाचन आयोग के पास पहुंचे थे..”

एक हालिया रैली में विश्वास ने कथित रूप से कहा, “भाजपा के पास अरविंद केजरीवाल को लेकर दो समस्याएं हैं। पहला यह कि वे मफलर बांधते हैं..क्या वह उन्होंने आपका चुरा लिया है? उनमें से एक कहते हैं, वह (केजरीवाल) बहुत खांसते हैं..आपकी समस्या क्या है? क्या आपको उनके साथ उनके बेडरूम में सोना है?”

भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री प्रत्याशी किरण बेदी ने भी इस टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर की है।

बेदी ने शनिवार को ट्वीट किया है, “एकदम अपमानजनक, सेक्स संबंधी टिप्पणी, गैरकानूनी फोटोशॉप की हुई तस्वीरें गलत संदेश देती हैं। यह अनैतिक, खतरनाक, प्रतिकूल और असभ्य कृत्य है जिसे हमें अपने तंत्र से मिटाना है।”

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा है, “किस तरह की सुरक्षा और सम्मान की अपेक्षा औरतें आप नेतृत्व से कर सकती हैं, जिनके पास घोर सेक्स संबंधी और विकृत मानसिकता वाले लोग हैं।”

उन्होंने कहा कि टिप्पणी पर पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई है।

शाजिया इल्मी ने कहा कि अपमानजनक टिप्पणी के अलावा भाजपा ने अन्य मुद्दों को भी उठाया है। उन्होंने कहा, “आप निर्वाचन आयोग के नियमों का उल्लंघन कर रही है और हमने अन्य मुद्दों पर भी शिकायत दर्ज कराई है। हमने कठोर कार्रवाई की मांग की है।”

भाजपा ने निर्वाचन आयोग से कुमार विश्वास की शिकायत की Reviewed by on . नई दिल्ली, 31 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को निर्वाचन आयोग से आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। नई दिल्ली, 31 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को निर्वाचन आयोग से आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। Rating:
scroll to top