Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » भारतीयों को वीजा से इंकार नहीं किया : मालदीव

भारतीयों को वीजा से इंकार नहीं किया : मालदीव

माले, 18 जून (आईएएनएस)। मालदीव आव्रजन विभाग ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें उसने भारतीय नागरिकों को वर्क परमिट देने से इंकार करने की बात कही गई थी।

द एडिशन समाचार पत्र की खबर के मुताबिक, आव्रजन नियंत्रक मोहम्मद अनवर ने कहा कि मालदीव आव्रजन अधिकारी अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए भेदभाव नहीं कर सकते और अधिकारी देश के नियमों के मुताबिक भारतीय नागरिकों को वर्क परमिट और वीजा देना जारी रखेंगे।

यह टिप्पणी उन मीडिया खबरों के बाद आई है, जिनमें मालदीव आव्रजन विभाग ने प्रवालद्वीपीय देश में कार्यरत भारतीय नागरिकों के वीजा के नवीनीकरण और वर्क परमिट देने से इंकार कर दिया था।

अनवर ने रविवार को कहा, “हम भारतीय नागरिकों को वर्क परमिट, आश्रित वीजा और व्यापार वीजा जारी करते आ रहे हैं और हमारे नियमों के तहत ऐसा करना जारी रखेंगे।”

द एडीशन के मुताबिक, देश के कुछ प्रमुख रिसॉर्ट ने कथित रूप से नौकरियों के अपने विज्ञापनों में ‘भारतीयों को आवेदन करने की जरूरत नहीं है’ का जिक्र किया हुआ था। यह सिलसिला मालदीव सरकार के कथित रूप से उन्हें वर्क परमिट नहीं देने के बाद से शुरू हुआ था।

इसमें यह कहा गया था कि मालदीव में कुछ विदेशी भर्ती एजेंसियों ने हाल ही में भारतीय नागरिकों के लिए वर्क परमिट हासिल करने में कुछ समस्याओं पर सहमति व्यक्त की है।

भारतीयों को वीजा से इंकार नहीं किया : मालदीव Reviewed by on . माले, 18 जून (आईएएनएस)। मालदीव आव्रजन विभाग ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें उसने भारतीय नागरिकों को वर्क परमिट देने से इंकार करने की बात कही गई थी। द एडिशन माले, 18 जून (आईएएनएस)। मालदीव आव्रजन विभाग ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें उसने भारतीय नागरिकों को वर्क परमिट देने से इंकार करने की बात कही गई थी। द एडिशन Rating:
scroll to top