Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारतीय गेंदबाजी की पोल जल्द खुलेगी : विवियन रिचर्ड्स

भारतीय गेंदबाजी की पोल जल्द खुलेगी : विवियन रिचर्ड्स

पर्थ, 5 मार्च (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स ने आईसीसी विश्व कप-2015 में भारत के खिलाफ मैच से एक दिन पहले गुरुवार को कहा कि भारतीय गेंदबाजी में निरंतरता का अभाव है और जल्द ही विपक्षी टीम के बल्लेबाज उसकी पोल खोल देंगे।

मौजूदा चैम्पियन भारत शुक्रवार को वाका स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ विश्व कप-2015 पूल-बी का अपना चौथा मैच खेलेगा।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट पर लिखे अपने लेख में रिचर्ड्स ने कहा है कि मौजूदा क्रिकेट में भारत एक मजबूत देश है, इसके बावजूद उनकी गेंदबाजी में निरंतरता नहीं है जिसकी पोल जल्द ही खुल जाएगी।

रिचर्ड्स ने अपने लेख में कहा है, “इस विश्व कप में अब तक तीनों मैच जीत चुकी भारतीय टीम मौजूदा क्रिकेट में एक बड़ी ताकत है। इसकी बल्लेबाजी हमेशा से उसका मजबूत पक्ष रही है और वह अच्छे फॉर्म में भी है। गेंदबाजी भी अच्छी दिख रही है, बल्कि इससे पहले किसी भी दौरे से इस समय उनकी गेंदबाजी कहीं बेहतर दिख रही है।”

रिचर्ड्स ने आगे लिखा है, “इसके बावजूद, इसमें पर्याप्त निरंतरता नहीं है। देर-सबेर यह उजागर हो ही जाएगा। किसी भी विपक्षी टीम को उन पर (भारत) हावी होने के लिए यह अच्छा अवसर हो सकता है।”

कैरेबियाई टीम को दो बार विश्व कप जिताने वाले रिचर्ड्स ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम की बल्लेबाजी भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामण करने के लिए पर्याप्त है।

भारतीय गेंदबाजी की पोल जल्द खुलेगी : विवियन रिचर्ड्स Reviewed by on . पर्थ, 5 मार्च (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स ने आईसीसी विश्व कप-2015 में भारत के खिलाफ मैच से एक दिन पहले गुरुवार को कहा कि भ पर्थ, 5 मार्च (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स ने आईसीसी विश्व कप-2015 में भारत के खिलाफ मैच से एक दिन पहले गुरुवार को कहा कि भ Rating:
scroll to top