Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » भारतीय फिल्म बाजार में भी चीन जैसी क्षमता : आमिर खान

भारतीय फिल्म बाजार में भी चीन जैसी क्षमता : आमिर खान

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। आमिर खान की फिल्में चीन में बेतहाशा कमाई कर रही हैं, इस बीच आमिर का कहना है कि भारतीय फिल्म बाजार में भी चीन जैसी ही क्षमता है लेकिन यहां बॉक्स ऑफिस पर अधिक कमाई के लिए सही बुनियादी ढांचे की जरूरत है।

आमिर ने पत्नी किरण राव के साथ बुधवार को अपने 53वें जन्मदिन पर मीडिया से बातचीत की।

आमिर की ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में भारत की तुलना में अधिक कमाई की। इस पर आमिर से दोनों बाजारों के बीच की क्षमता में अंतर के बारे में पूछा गया था।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि चीन की तरह भारत में भी क्षमता है। चीन ने मनोरंजन उद्योग में बड़ा निवेश किया है। उन्होंने कई स्क्रीन बनाई हैं और यही कारण है कि कारोबार बढ़ गया है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि अगर हम भारत में कई और थिएटरों का निर्माण करते हैं तो यहां भी मनोरंजन और फिल्म उद्योग में उसी प्रकार की वृद्धि होगी।”

भारतीय फिल्म बाजार में भी चीन जैसी क्षमता : आमिर खान Reviewed by on . मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। आमिर खान की फिल्में चीन में बेतहाशा कमाई कर रही हैं, इस बीच आमिर का कहना है कि भारतीय फिल्म बाजार में भी चीन जैसी ही क्षमता है लेकिन मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। आमिर खान की फिल्में चीन में बेतहाशा कमाई कर रही हैं, इस बीच आमिर का कहना है कि भारतीय फिल्म बाजार में भी चीन जैसी ही क्षमता है लेकिन Rating:
scroll to top