Thursday , 25 April 2024

Home » भारत » भारत में संसदीय दल के सामने पेश होंगे कॉलिन क्रॉवेल : ट्विटर

भारत में संसदीय दल के सामने पेश होंगे कॉलिन क्रॉवेल : ट्विटर

नई दिल्ली, 22 फरवरी (आईएएनएस)। ट्विटर ने शुक्रवार को पुष्टि करते हुए कहा कि उसके पब्लिक पॉलिसी के वैश्विक उपाध्यक्ष कॉलिन क्रॉवेल 25 फरवरी को भारत में सूचना प्रौद्योगिकी पर संदसीय समिति के समक्ष पेश होंगे।

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा कि क्रॉवेल के लिए लोकसभा चुनाव 2019 ट्विटर के लिए प्रमुख वरीयता पर है।

ट्विटर के एक प्रवक्ता ने कहा, “सोशल या ऑनलाइन समाचार मीडिया प्लेटफॉर्म पर नागरिकों के अधिकारों को सुरक्षित रखने के ट्विटर के विचारों को सुनने के लिए आमंत्रण देने पर हम संसदीय समिति का धन्यवाद करते हैं।”

सरकार ने ट्विटर पर ‘आपत्तिजनक कंटेंट’ और ‘राजनीतिक पूर्वाग्रह वाले कंटेंट’ को अपने प्लेटफॉर्म को हटाने में सुस्त होने का आरोप लगाया था।

ट्विटर यूजर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करने और इस प्लेटफॉर्म पर राष्ट्रवादी पोस्टों के साथ भेदभावपूर्ण रवैया अपनाने के आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता में सदन के पैनल ने इससे पहले ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जैक डोर्सी को समन भेजा था।

डोर्सी की अनुपस्थिति में क्रॉवेल 31 सदस्यीय संसदीय समिति के समक्ष ट्विटर का प्रतिनिधित्व करेंगे।

क्रॉवेल ने कहा, “हम सभी प्रकार की बातों का सामना करने के लिए प्रतिबद्ध हैं क्योंकि अब हम असाधारण रूप से विविध सांस्कृतिक, राजनीतिक और सामाजिक माहौल में चुनावी मौसम में प्रवेश कर रहे हैं।”

भारत में संसदीय दल के सामने पेश होंगे कॉलिन क्रॉवेल : ट्विटर Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 फरवरी (आईएएनएस)। ट्विटर ने शुक्रवार को पुष्टि करते हुए कहा कि उसके पब्लिक पॉलिसी के वैश्विक उपाध्यक्ष कॉलिन क्रॉवेल 25 फरवरी को भारत में सूचना प्र नई दिल्ली, 22 फरवरी (आईएएनएस)। ट्विटर ने शुक्रवार को पुष्टि करते हुए कहा कि उसके पब्लिक पॉलिसी के वैश्विक उपाध्यक्ष कॉलिन क्रॉवेल 25 फरवरी को भारत में सूचना प्र Rating:
scroll to top