Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » भावनात्मक दृश्यों के लिए ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं करतीं मेघा चक्रवर्ती

भावनात्मक दृश्यों के लिए ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं करतीं मेघा चक्रवर्ती

मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती का कहना है कि वह भावनात्मक दृश्य निभाने के लिए ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं करतीं।

मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती का कहना है कि वह भावनात्मक दृश्य निभाने के लिए ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं करतीं।

मेघा आजकल स्टार प्लस के शो ‘कृष्णा चली लंदन’ में कृष्णा के किरदार में नजर आ रही हैं।

मेघा ने एक बयान में कहा, “शो में घटित हो रही दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं में राधे (गौरव सरीन) की कार दुर्घटना में मौत हो जाती है, जो कृष्णा को अंदर से तोड़ कर रख देता है और अपने बूते जिंदगी जीने के लिए मजबूर करता है। भावनात्मक रूप से यह सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्य रहा, जो मुझे करना पड़ा।”

अभिनेत्री ने कहा कि कृष्णा द्वारा पति को खोने के दर्द को दिखाने के लिए उन्होंने दृश्य की शूटिंग के पहले सेट पर कुछ घंटों के लिए खुद को एकदम अकेला रखा, ताकि वह उसके दर्द के महसूस कर सकें और शो में स्वभाविक रूप से अपने किरदार को निभा सकें।

उन्होंने कहा, “एक कलाकार होने के नाते मैं किरदारों को अच्छे से निभाने की कोशिश करती हूं। मैं पर्दे पर भावनात्मक दृश्य निभाने के लिए ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं करती। इस दृश्य को फिल्माना जितना मुश्किल था..मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक पर्दे पर कृष्णा के किरदार के दर्द को समझेंगे।”

भावनात्मक दृश्यों के लिए ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं करतीं मेघा चक्रवर्ती Reviewed by on . मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती का कहना है कि वह भावनात्मक दृश्य निभाने के लिए ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं करतीं। मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अ मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती का कहना है कि वह भावनात्मक दृश्य निभाने के लिए ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं करतीं। मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अ Rating:
scroll to top