Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » भ्रष्टाचार मामले में बयान देने पहुंचे मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री रज्जाक

भ्रष्टाचार मामले में बयान देने पहुंचे मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री रज्जाक

कुआलालंपुर, 22 मई (आईएएनएस)। मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री नजीब रज्जाक 2015 के धोखाधड़ी मामले में बयान देने के लिए मंगलवार को राष्ट्रीय भ्रष्टाचार रोधी संस्था के मुख्यालय पहुंच गए।

स्टार के मुताबिक, रज्जाक कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह लगभग 9.45 बजे मलेशिया के भ्रष्टाचार रोधी आयोग (एमएसीसी) के पुत्राजाया कार्यालय पहुंचे।

उन्हें 1एमडीबी की सब्सीडियरी कंपनी एसआरसी इंटरनेशनल के संदर्भ में जांच में सहयोग के लिए तलब किया गया था, जिसे रज्जाक ने 2009 में प्रधानमंत्री पद संभालने के बाद गठित किया था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने एमएसीसी के एक अधिकारी के हवाले से बताया कि ऐसा आरोप है कि रज्जाक ने अपने सहयोगियों से करोड़ों डॉलर की धनराशि घूस में ली थी।

रज्जाक 2015 में इस स्कैंडल के उजागर होने के बाद से 1एमडीबी से संबंधित धांधली में किसी भी तरह की हिस्सेदारी से इनकार करते रहे हैं।

मलेशियाई पुलिस ने पिछले सप्ताह रज्जाक के कई ठिकानों से नकदी, आभूषण और डिजाइनर हैंडबैग जब्त किए थे।

देश के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद ने रज्जाक के दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की प्रतिबद्धता जताई है।

भ्रष्टाचार मामले में बयान देने पहुंचे मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री रज्जाक Reviewed by on . कुआलालंपुर, 22 मई (आईएएनएस)। मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री नजीब रज्जाक 2015 के धोखाधड़ी मामले में बयान देने के लिए मंगलवार को राष्ट्रीय भ्रष्टाचार रोधी संस्था क कुआलालंपुर, 22 मई (आईएएनएस)। मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री नजीब रज्जाक 2015 के धोखाधड़ी मामले में बयान देने के लिए मंगलवार को राष्ट्रीय भ्रष्टाचार रोधी संस्था क Rating:
scroll to top