Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं पल्लवी

मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं पल्लवी

मुंबई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री पल्लवी शारदा को यदि किसी हस्ती की जीवनी आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिले, तो वह दिवंगत हिंदी फिल्म अभिनेत्री मधुबाला की भूमिका निभाना चाहेंगी।

पल्लवी आने वाली फिल्म ‘हवाईजादा’ में नजर आएंगी। उन्होंने आईएएनएस को बताया, “मैं मधुबाला की जीवनी में उनका किरदार निभाना चाहूंगी। मुझे उनकी कहानी पसंद है, उनकी जिंदगी काफी दिलचस्प और रूमानियत भरी थी। मुझे लगता है कि यह काफी दिलचस्प कहानी होगी।”

मधुबाला भारतीय सिनेमा में अपने दौर की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती थीं। उन्होंने ‘महल’, ‘अमर’, ‘मिस्टर एंड मिसेज 55’, ‘चलती का नाम गाड़ी’ और ‘मुगल-ए-आजम’ जैसी शानदार फिल्मों में काम किया था। 1969 में बीमारी की वजह से महज 36 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था।

गैर फिल्मी पृष्ठभूमि से आने वाली पल्लवी कहती हैं कि फिल्म जगत में बने रहने के लिए कलाकार के पास प्रतिभा और भाग्य दोनों होना जरूरी है।

‘लव ब्रेकअप्स जिंदगी’, ‘हीरोइन’ और ‘बेशर्म’ जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकीं पल्लवी ने कहा, “प्रतिभा सबसे महत्पूर्ण है। आप प्रतिभा के बिना कामयाब नहीं हो सकते, लेकिन भाग्य भी मायने रखता है। मैं बहुत भाग्यशाली नहीं रही, मैं ऐसा इसलिए कहती हूं कि मैंने बहुत कड़ी मेहनत की है।”

पल्लवी की अगली फिल्म विभु पुरी के निर्देशन में बनी ‘हवाईजादा’ है, जो 30 जनवरी को प्रदर्शित हो रही है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं पल्लवी Reviewed by on . मुंबई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री पल्लवी शारदा को यदि किसी हस्ती की जीवनी आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिले, तो वह दिवंगत हिंदी फिल्म अ मुंबई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री पल्लवी शारदा को यदि किसी हस्ती की जीवनी आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिले, तो वह दिवंगत हिंदी फिल्म अ Rating:
scroll to top