Tuesday , 16 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मनीष पॉल ने सैनिकों की बहादुरों को सलाम किया

मनीष पॉल ने सैनिकों की बहादुरों को सलाम किया

मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता मनीष पॉल भारतीय सैनिकों की वीरता से बहुत प्रभावित हैं और वह उन्हें ‘सच्चे नायक’ बताते हैं।

मनीष ने एक बयान में आईएएनएस से कहा, “जम्मू में बीएसएफ शिविर में प्रशिक्षण के दौरान जवानों द्वारा प्रदर्शित की गई बहादुरी सराहनीय है। मैं इतने प्रतिभाशाली लोगों को एक छत के नीचे देखकर आश्चर्यचकित था और मुझे दृढ़ विश्वास है कि ये हमारे असली नायक हैं जो बेशक दिन-रात हमारी सीमाओं की रक्षा करते हैं।”

मनीष पिछले सप्ताह जम्मू में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक शिविर में ‘कॉमेडी सेंट्रल’ के अभियान ‘स्प्रैड द चियर’ के तहत जवानों का मनोरंजन करने गए थे।

उन्होंने कहा, “मैं ‘कॉमेडी सेंट्रल’ से जुड़कर हमारे देश के बहादुर लोगों के बीच ‘स्प्रैड द चियर’ (खुशियां बांटकर) खुश हूं।”

मनीष को शिविर का विशेष दौरा दिया गया था, जिसकी शुरुआत ड्यूटी करते समय शहीद हुए बीएसएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहीद स्मारक के दौरे से हुई थी। इसके बाद उन्हें बीएसएफ कमांडो के कठिन प्रशिक्षण की झलकियां देखीं और अंत में जवानों के साथ कबड्डी खेली।

मनीष पॉल ने सैनिकों की बहादुरों को सलाम किया Reviewed by on . मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता मनीष पॉल भारतीय सैनिकों की वीरता से बहुत प्रभावित हैं और वह उन्हें 'सच्चे नायक' बताते हैं।मनीष ने एक बयान में आईएएनएस से कहा, मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता मनीष पॉल भारतीय सैनिकों की वीरता से बहुत प्रभावित हैं और वह उन्हें 'सच्चे नायक' बताते हैं।मनीष ने एक बयान में आईएएनएस से कहा, Rating:
scroll to top