Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : किसानों का राष्ट्रीय राजमार्गो पर चक्का जाम, सुरक्षाबलों की भारी तैनाती

मप्र : किसानों का राष्ट्रीय राजमार्गो पर चक्का जाम, सुरक्षाबलों की भारी तैनाती

भोपाल, 16 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के किसान कर्ज माफी और फसल के उचित दाम मिलने की मांगों को लेकर आज (शुक्रवार) तीन घंटे के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्का जाम करेंगे।

हालांकि, इस दौरान एंबुलेंस सहित अन्य आवश्यक वाहनों को रोका नहीं जाएगा। किसानों के इस आंदोलन को कांग्रेस व सेंटर ऑफ टेड यूनियंस (सीटू) ने भी समर्थन दिया है।

राष्ट्रीय किसान मजूदर संघ के राष्ट्रीय संयोजक शिवकुमार शर्मा ने शुक्रवार सुबह संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, “किसानों का आंदोलन पूरी तरह शांतिपूर्ण रहेगा। दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक तीन घंटे के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग जाम किया जाएगा। एंबुलेंस सहित अन्य जरूरी वाहनों की आवाजाही बाधित नहीं होगी। इस दौरान किसी तरह की हिंसा नहीं होगी।”

शर्मा ने आगे बताया, “यह आंदोलन सिर्फ मध्य प्रदेश ही नहीं देश के 13 राज्यों में हो रहा है। किसानों की कर्ज माफी और फसल की उचित कीमत हमारी दो प्रमुख मांगें हैं।”

किसानों के इस आंदोलन को कांग्रेस व सीटू ने भी समर्थन दिया है। किसानों के चक्काजाम के मद्देनजर राजमागरें पर सुबह से ही भारी पुलिसबल की तैनाती की गई है ताकि किसी तरह की अप्रिय घटना न हो।

मप्र : किसानों का राष्ट्रीय राजमार्गो पर चक्का जाम, सुरक्षाबलों की भारी तैनाती Reviewed by on . भोपाल, 16 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के किसान कर्ज माफी और फसल के उचित दाम मिलने की मांगों को लेकर आज (शुक्रवार) तीन घंटे के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्का जाम भोपाल, 16 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के किसान कर्ज माफी और फसल के उचित दाम मिलने की मांगों को लेकर आज (शुक्रवार) तीन घंटे के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्का जाम Rating:
scroll to top