Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : मतगणना केंद्रों पर वाई-फाई का उपयोग नहीं

मप्र : मतगणना केंद्रों पर वाई-फाई का उपयोग नहीं

भोपाल, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की मंगलवार को होने वाली मतगणना की तैयारियां पूरी कर ली हैं। मतगणना स्थलों पर वाई-फाई नेटवर्क का उपयोग नहीं किया जाएगा।

राज्य के 230 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 28 नवंबर को मतदान हुआ था। मतदान का प्रतिशत 75 से अधिक रहा था। महिलाओं के मतदान प्रतिशत में पिछले चुनाव के मुकाबले तीन प्रतिशत वृद्धि हुई थी। ईवीएम को भारी सुरक्षा के बीच स्ट्रांग रूम में रखा गया है।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वी. एल. कांताराव ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, “मतगणना केंद्रों के भीतर वाई-फाई नेटवर्क का उपयोग नहीं होगा, मतगणना के समय वेबकास्टिंग भी नहीं होगी। मतगणना के कार्य पर सीसीटीवी कैमरों से नजर रखी जाएगी।”

कांताराव ने कहा, “51 जिला मुख्यालयों पर मतगणना होने वाली है। मतगणना केंद्र पर निर्वाचन से जुड़े दो शासकीय लोगों को ही मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति रहेगी। अन्य कोई भी व्यक्ति मोबाइल फोन को मतगणना केंद्र में नहीं ले जा सकेगा। मीडिया के लिए अलग से केंद्र बनाया गया है।”

मप्र : मतगणना केंद्रों पर वाई-फाई का उपयोग नहीं Reviewed by on . भोपाल, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की मंगलवार को होने वाली मतगणना की तैयारियां पूरी कर ली हैं। मतगणना स्थलों पर वाई-फाई नेटवर् भोपाल, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की मंगलवार को होने वाली मतगणना की तैयारियां पूरी कर ली हैं। मतगणना स्थलों पर वाई-फाई नेटवर् Rating:
scroll to top