Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : 9वीं, 11वीं के पर्चा लीक मामले में 7 हिरासत में

मप्र : 9वीं, 11वीं के पर्चा लीक मामले में 7 हिरासत में

सतना, 21 मार्च (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में प्रश्नपत्रों के लीक होने के मामले में सतना पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है। इन सभी से पूछताछ की जा रही है।

सतना के पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि 9वीं और 11वीं कक्षाओं की परीक्षाओं के प्रश्नपत्र अमरपाटन से लीक हुए थे। इस मामले में पुलिस ने सोमवार और मंगलवार को सात लोगों को हिरासत में लिया है, इन सभी से पूछताछ की जा रही है, उसके बाद ही यह पता चल सकेगा कि इन लोगों तक परीक्षा से पहले प्रश्नपत्र पहुंचे कैसे।

राज्य में 9वीं और 11वीं कक्षाओं की परीक्षा से पहले ही प्रश्नपत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिसके चलते दोनों ही कक्षाओं की परीक्षाओं को राज्य सरकार ने निरस्त कर दिया था। ये परीक्षाएं दोबारा तीन अप्रैल से आयोजित की जाएंगी।

मप्र : 9वीं, 11वीं के पर्चा लीक मामले में 7 हिरासत में Reviewed by on . सतना, 21 मार्च (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में प्रश्नपत्रों के लीक होने के मामले में सतना पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है। इन सभी से पूछताछ की जा रही है। सतन सतना, 21 मार्च (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में प्रश्नपत्रों के लीक होने के मामले में सतना पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है। इन सभी से पूछताछ की जा रही है। सतन Rating:
scroll to top