Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मराठी फिल्म ‘हाईवे’ में नजर आएंगी हुमा

मराठी फिल्म ‘हाईवे’ में नजर आएंगी हुमा

मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘एक थी डायन’ और ‘डेढ़ इश्किया’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं हुमा कुरैशी अब ‘हाईवे’ से मराठी सिनेजगत में कदम रख रही हैं। वह मानती हैं कि फिल्मों में भाषा कोई समस्या नहीं है।

हुमा ने यहां ‘हाईवे’ के ट्रेलर और संगीत लांच पर कहा, “बतौर एक कलाकार मुझे लगता है कि फिल्मों की कोई जुबान नहीं होती। मैं उत्तर भारत से हूं, मेरा मराठी सिनेमा से कोई ताल्लुक नहीं है, लेकिन मुझे फिल्म की कहानी बहुत अच्छी लगी। मैंने सोचा कि अगर मेरी मौजूदगी किसी भी तरह से सिनेमा को फायदा पहुंचाती है, तो उसमें काम क्यों न किया जाए।”

हुमा ने फिल्म के बारे में कहा, “उमेश कुलकर्णी मराठी फिल्में बनाते हैं, लेकिन उनकी फिल्मों का स्तर अंतर्राष्ट्रीय होता है। उनकी कुछ फिल्में देखने के बाद मेरे दिल ने कहा कि मैं ‘हाईवे’ का हिस्सा बनना चाहूंगी।”

‘हाईवे’ में हुमा की छोटी लेकिन अहम भूमिका है। इसमें उनके साथ अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा भी हैं।

मराठी फिल्म ‘हाईवे’ में नजर आएंगी हुमा Reviewed by on . मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'एक थी डायन' और 'डेढ़ इश्किया' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं हुमा कुरैशी अब 'हाईवे' से मराठी सिनेजगत में कदम रख मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'एक थी डायन' और 'डेढ़ इश्किया' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं हुमा कुरैशी अब 'हाईवे' से मराठी सिनेजगत में कदम रख Rating:
scroll to top