Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मांझी ने की राज्यपाल से मुलाकात

मांझी ने की राज्यपाल से मुलाकात

पटना, 31 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जनता दल (युनाइटेड) के जल्द विलय होने तथा जद (यू) में खेमेबाजी की चर्चा के बीच शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अचानक राजभवन पहुंचे और आधे घंटे तक राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी से बातचीत की।

पटना के संजय गांधी जैविक उद्यान में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मांझी सीधे राजभवन पहुंच गए। यह मुलाकात पूरे दिन राजनीति के गलियारे में चर्चा का विषय बनी रही। हालांकि मुख्यमंत्री सचिवालय और राजभवन ने इस मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया है।

कहा जा रहा है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर राज्यपाल पटना नहीं आ सके थे, इस कारण उनके आने के बाद मुख्यमंत्री ने उनसे औपचारिक मुलाकात की।

उल्लेखनीय है कि राज्यपाल ने पिछले दिनों मुजफ्फरपुर के अजीजपुर दंगे और आरा न्यायालय परिसर में बम विस्फोट की घटना के बाद राज्य सरकार से विस्तृत रिपोर्ट मांगी थी।

मांझी ने की राज्यपाल से मुलाकात Reviewed by on . पटना, 31 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जनता दल (युनाइटेड) के जल्द विलय होने तथा जद (यू) में खेमेबाजी की चर्चा के बीच शनिवार को बिहार के मुख्यमंत् पटना, 31 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जनता दल (युनाइटेड) के जल्द विलय होने तथा जद (यू) में खेमेबाजी की चर्चा के बीच शनिवार को बिहार के मुख्यमंत् Rating:
scroll to top