Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आस्ट्रेलियाई सीरीज से बाहर हुए प्रदीप

मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आस्ट्रेलियाई सीरीज से बाहर हुए प्रदीप

कोलंबो, 20 जनवरी (आईएएनएस)। श्रीलंका के तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज से बाहर हो गए हैं। स्कैन में पता चला है कि उनकी मांसपेशियों की चोट गंभीर है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदीप का आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दक्षिण अफ्रीका के दौर पर भी जाना मुश्किल लग रहा है।

प्रदीप को यह चोट क्रिकेट आस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ होबार्ट में खेले जा रहे अभ्यास मैच में गुरुवार को लगी। चोट लगने के बाद उन्होंने तुरंत मैदान छोड़ दिया। मैच में उन्होंने सिर्फ दो ओवर ही फेंके। इसके बाद उनका स्कैन कराया गया।

श्रीलंका ने अभी तक उनके विकल्प का ऐलान नहीं किया है। श्रीलंका और आस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में गुरुवार से शुरू हो रहा है।

मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आस्ट्रेलियाई सीरीज से बाहर हुए प्रदीप Reviewed by on . कोलंबो, 20 जनवरी (आईएएनएस)। श्रीलंका के तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज से बाहर हो गए हैं। स्क कोलंबो, 20 जनवरी (आईएएनएस)। श्रीलंका के तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज से बाहर हो गए हैं। स्क Rating:
scroll to top