Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मां के दाह संस्कार विवाद में भाई ने की भाई की हत्या

मां के दाह संस्कार विवाद में भाई ने की भाई की हत्या

जानकारी के मुताबिक असोहा थाना क्षेत्र में सरवन गांव निवासी हरिराम (32) की बीमार मां की मंगलवार को मौत हो गई। मां के दाह संस्कार की तैयारी में जुटे हरिराम ने लड़कियों का इंतजाम नहीं होने पर अपने बड़े सगे भाई श्यामसुंदर से उनके घर के बाग में लगे पड़े को काटने की बात रखी। लेकिन श्यामसुंदर नहीं माना और विरोध करने लगा।

इस मुद्दे पर बात बिगड़ती गई और दोनों भाइयों के बीच विवाद बढ़ गया। इस बीच वहां पहुंचे श्यामसुंदर का बेटा आशीष और छोटे भाई गंगाराम का बेटा अंशू ने श्यामसुंदर के साथ मिलकर हरिराम को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पति की पिटाई की खबर मिलने पर पहुंची हरिराम की पत्नी नन्ही देवी ने उसे किसी तरह आरोपियों से बचाया गया और इलाज के लिए असोहा सीएचसी में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान बुधवार सुबह हरिराम की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी भाई और भतीजों की तलाश में जुट गई है।

मां के दाह संस्कार विवाद में भाई ने की भाई की हत्या Reviewed by on . जानकारी के मुताबिक असोहा थाना क्षेत्र में सरवन गांव निवासी हरिराम (32) की बीमार मां की मंगलवार को मौत हो गई। मां के दाह संस्कार की तैयारी में जुटे हरिराम ने लड़ जानकारी के मुताबिक असोहा थाना क्षेत्र में सरवन गांव निवासी हरिराम (32) की बीमार मां की मंगलवार को मौत हो गई। मां के दाह संस्कार की तैयारी में जुटे हरिराम ने लड़ Rating:
scroll to top