Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मारिया कैरी गले में संक्रमण से जूझ रहीं

मारिया कैरी गले में संक्रमण से जूझ रहीं

लॉस एंजेलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। गायिका मारिया कैरी ने गले में संक्रमण के कारण आगामी ‘ऑल आई वॉन्ट फॉर क्रिसमस इज यू’ टूर के शुरुआती कुछ शो रद्द कर दिए हैं।

वेबसाइट ‘एसशोबीज डॉट कॉम’ के मुताबिक, 47 वर्षीया गायिका ने बुधवार को ट्वीट इसे रद्द करने की घोषणा की, जिसमें उन्होंने बताया कि फ्लू से पीड़ित होने के बाद उन्हें यह बीमारी हुई।

कैरी ने लिखा, “छुट्टी के लिए तोहफा देने का समय है। ऐसा लगता है कि मुझे अपना उपहार मिला है। पिछले सप्ताह हुए फ्लू के बाद संक्रमण।”

उन्होंने कहा, “आप जानते हैं कि मेरे लिए क्रिसमस शो के साथ छुट्टियां मनाने से बेहतर कुछ नहीं है, लेकिन चिकित्सक ने तब तक आराम का निर्देश दिया है जब तक कि वह मंच पर गाने के लिए नहीं कहते।”

कैरी ने आगे कहा कि वह मंच पर लौटने की पूरी कोशिश करेगी।

मारिया कैरी गले में संक्रमण से जूझ रहीं Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। गायिका मारिया कैरी ने गले में संक्रमण के कारण आगामी 'ऑल आई वॉन्ट फॉर क्रिसमस इज यू' टूर के शुरुआती कुछ शो रद्द कर दिए हैं।वेबसा लॉस एंजेलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। गायिका मारिया कैरी ने गले में संक्रमण के कारण आगामी 'ऑल आई वॉन्ट फॉर क्रिसमस इज यू' टूर के शुरुआती कुछ शो रद्द कर दिए हैं।वेबसा Rating:
scroll to top