Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » मिली बॉबी ब्राउन ने ‘साइबर बुलिंग’ की निंदा की

मिली बॉबी ब्राउन ने ‘साइबर बुलिंग’ की निंदा की

लॉस एंजेलिस, 20 जून (आईएएनएस)। फिल्म ‘स्ट्रैंजर थिंग्स’ स्टार मिली बॉबी ब्राउन ने मूवी एंड टीवी अवार्ड्स 2018 में ‘साइबर बुलिंग’ के खिलाफ आवाज उठाई।

ब्राउन ने कुछ दिन पहले ‘साइबर बुलिंग’ की वजह से अपना ट्विटर खाता बंद कर दिया था।

मिली बॉबी (14) ने लगातार दूसरे वर्ष टीवी क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का पुरस्कार जीता है।

ब्राउन ने कहा, “मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं उन लोगों की कितनी शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरा साथ दिया।”

उन्होंने कहा, “मुझे जबसे पता चला है कि इस शो को कई लोग देखते हैं, जिनमें वयस्क भी हैं, वे मुझे सिखाई गई उस बात को याद कर सकते थे कि अगर आपके पास बोलने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है, तो आप न बोलें।”

उन्होंने कहा, “यहां दबंगईपन के लिए कोई जगह नहीं है, और मैं इसे और नहीं सहूंगी और आपको भी नहीं सहना चाहिए। अगर आपको अपनी उपयोगिता याद दिलाने की जरूरत होती है, और नफरत से ऊपर उठने की जरूरत है, मुझे इंस्टाग्राम पर संदेश भेजें।”

ट्विटर पर ब्राउन को टैग कर एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए घृणास्पद कमेंट की बाढ़ आने के बाद पिछले सप्ताह उन्होंने अपना ट्विटर खाता बंद कर दिया था।

मिली बॉबी ब्राउन ने ‘साइबर बुलिंग’ की निंदा की Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 20 जून (आईएएनएस)। फिल्म 'स्ट्रैंजर थिंग्स' स्टार मिली बॉबी ब्राउन ने मूवी एंड टीवी अवार्ड्स 2018 में 'साइबर बुलिंग' के खिलाफ आवाज उठाई। ब्राउन ने क लॉस एंजेलिस, 20 जून (आईएएनएस)। फिल्म 'स्ट्रैंजर थिंग्स' स्टार मिली बॉबी ब्राउन ने मूवी एंड टीवी अवार्ड्स 2018 में 'साइबर बुलिंग' के खिलाफ आवाज उठाई। ब्राउन ने क Rating:
scroll to top