Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मीडिया मेरे बारे में चर्चाएं करता रहेगा : सनी लियोन

मीडिया मेरे बारे में चर्चाएं करता रहेगा : सनी लियोन

December 1, 2016 1:30 pm by: Category: मनोरंजन Comments Off on मीडिया मेरे बारे में चर्चाएं करता रहेगा : सनी लियोन A+ / A-

imagesमुंबई, 1 दिसम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का मानना है कि हालांकि मीडिया और लोग उनके बारे में कुछ भी चर्चाएं करते रहेंगे, लेकिन उनका नया ऐप उनके बारे में सही जानकारी देगा और इसके जरिए उनके प्रशंसक उनसे सीधे संपर्क कर पाएंगे।

सनी ने आईएएनएस से यहां कहा, “मुझे लगता है कि मीडिया मेरे बारे में वैसे भी चर्चा करता रहेगा, लेकिन इस ऐप के जरिए मैं किसी भी जानकारी को सार्वजनिक क्षेत्र में पहुंचने से पहले फिल्टर कर पाऊंगी, ताकि सही जानकारी ही पहुंचे।”

‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी ने पांच सालों में ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’, ‘कुछ कुछ लोचा है’ और ‘वन नाइट स्टैंड’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

सनी ने इसके अलावा एक ई-बुक ‘स्वीट ड्रीम्स’ भी लिखी है।

एक और किताब लिखने के सवाल पर सनी ने कहा, “मैंने इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा है। शायद भविष्य में मैं यह करूं। मुझे काफी कुछ हासिल करना है। फिलहाल मैं इस बात से खुश हूं कि मैं जो करना चाहती हूं, वह कर सकती हूं।”

मीडिया मेरे बारे में चर्चाएं करता रहेगा : सनी लियोन Reviewed by on . मुंबई, 1 दिसम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का मानना है कि हालांकि मीडिया और लोग उनके बारे में कुछ भी चर्चाएं करते रहेंगे, लेकिन उनका नया ऐप उनके बा मुंबई, 1 दिसम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का मानना है कि हालांकि मीडिया और लोग उनके बारे में कुछ भी चर्चाएं करते रहेंगे, लेकिन उनका नया ऐप उनके बा Rating: 0
scroll to top