Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मुझसे बड़े सुपरस्टार हैं नेमार : एमबाप्पे

मुझसे बड़े सुपरस्टार हैं नेमार : एमबाप्पे

पेरिस, 19 अगस्त (आईएएनएस)। फ्रांस के स्टार युवा खिलाड़ी कीलियान एमबाप्पे का कहना है कि ब्राजीलियाई खिलाड़ी नेमार उनसे बड़े सुपरस्टार हैं।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, लीग-1 में ग्विनगैम्प के खिलाफ पेरिस सेंट जर्मेन 3-1 से मिली जीत मे एमबाप्पे ने दो गोल दागकर अहम भूमिका निभाई लेकिन उन्होंने इसका श्रेय नेमार को दिया।

इस मैच में पेरिस सेंट जर्मेन क्लब के लिए नेमार ने भी गोल किया और एक गोल दागने में मदद की। एमबाप्पे के दोनों गोल दूसरे हाफ में हुए।

मैच के बाद एमबाप्पे ने कहा, “नेमार मुझसे बड़े सुपरस्टार हैं। उन्होंने इसके लिए बार्सिलोना में बहुत मेहनत की है। एक गोल करना और एक गोल दागने में मदद करना इतनी बुरी बात भी नहीं। मैं टीम के लिए हर मदद करने की कोशिश करता हूं।”

एमबाप्पे ने कहा, “पेरिस सेंट जर्मेन के साथ मेरे लक्ष्य बड़े हैं। ऐसे में हमारे पास हाथ पर हाथ रखकर बैठने का समय नहीं है।”

मुझसे बड़े सुपरस्टार हैं नेमार : एमबाप्पे Reviewed by on . पेरिस, 19 अगस्त (आईएएनएस)। फ्रांस के स्टार युवा खिलाड़ी कीलियान एमबाप्पे का कहना है कि ब्राजीलियाई खिलाड़ी नेमार उनसे बड़े सुपरस्टार हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अ पेरिस, 19 अगस्त (आईएएनएस)। फ्रांस के स्टार युवा खिलाड़ी कीलियान एमबाप्पे का कहना है कि ब्राजीलियाई खिलाड़ी नेमार उनसे बड़े सुपरस्टार हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अ Rating:
scroll to top