Thursday , 25 April 2024

Home » भारत » मुन्ना बजरंगी की हत्या ईश्वरीय व्यवस्था : भाजपा विधायक

मुन्ना बजरंगी की हत्या ईश्वरीय व्यवस्था : भाजपा विधायक

भाजपा विधायक का कहना है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या ईश्वरीय व्यवस्था है। ईश्वर ने ऐसे व्यक्ति को दंड देने के लिए किसी दूसरे व्यक्ति को प्रेरित कर दिया।

भाजपा विधायक ने कहा, “मैं तो मानता हूं कि ईश्वरीय व्यवस्था ही है। संविधान भले ही थोड़ा देर लगाए हुए था लेकिन किसी न किसी के दिमाग में इस तरह की बात के लिए ऊपर वाले ने प्रेरित कर दिया।”

उन्होंने कहा कि इस घटना से यह प्रमाणित हो गया कि जो जैसा करेगा, उसको उसका फल भुगतना पड़ेगा। जेल में मौत जरूर हुई है। विधायक ने कहा कि ऊपर की सृष्टि का संचालन जो करता है, वह अपने हिसाब से सृष्टि चलाता है। व जिसको दंड दिलवाना चाहता है, जिसके हाथ से दंड दिलवाना चाहता है, वह दिलवाता है।

मुन्ना बजरंगी की हत्या ईश्वरीय व्यवस्था : भाजपा विधायक Reviewed by on . भाजपा विधायक का कहना है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या ईश्वरीय व्यवस्था है। ईश्वर ने ऐसे व्यक्ति को दंड देने के लिए किसी दूसरे व्यक्ति को प्रेरित कर दिया।भाजपा विधाय भाजपा विधायक का कहना है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या ईश्वरीय व्यवस्था है। ईश्वर ने ऐसे व्यक्ति को दंड देने के लिए किसी दूसरे व्यक्ति को प्रेरित कर दिया।भाजपा विधाय Rating:
scroll to top