Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मुश्ताक अली के अनुभव से द. अफ्रीका के लिए बेहतरी तैयारी : कुलदीप

मुश्ताक अली के अनुभव से द. अफ्रीका के लिए बेहतरी तैयारी : कुलदीप

कोलकाता, 22 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने सोमवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की शुरुआत से पहले वह अच्छी लय में हैं।

कुलदीप ने कहा कि सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट से उन्हें इस लय को हासिल करने में मदद मिली है।

ईडन गार्डन्स स्टेडियम में ग्रुप-बी सुपर लीग मैच में बंगाल पर उत्तर प्रदेश की 75 रनों की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले कुलदीप ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, “अभी तक सब सही है। मैंने पूरा टी-20 सीजन खेला है। मेरी लय अच्छी है और आशा है कि मैं दक्षिण अफ्रीका में भी अच्छी गेंदबाजी करूंगा।”

कुलदीप ने बंगाल के खिलाफ खेले गए मैच में 26 रन देकर चार विकेट लिए, वहीं सुरेश रैना ने नाबाद 126 रनों की पारी खेली।

वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही भारतीय टीम में कुलदीप को शामिल नहीं किया गया।

कुलदीप का कहना है कि टी-20 क्रिकेट में अधिक से अधिक विकेट लेने जरूरी होते हैं और वह इसी प्रकार के गेंदबाज हैं।

कानपुर के रहने वाले कुलदीप मंगलवार को घर पहुंचेंगे और इसके कुछ दिनों बाद वह दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होंगे।

कुलदीप ने कहा, “जब आप भारत के लिए खेलते हैं, तो आपको पूरी तरह से फिट होना होता है। अगर आपको लंबे समय तक संघर्ष करना है, तो फिटनेस बहुत जरूरी है। मैं पिछले दो साल से अपनी फिटनेस पर बहुत काम कर रहा हूं। आशा है कि मैं समय पर बेहतरीन फॉर्म में रहूंगा।”

मुश्ताक अली के अनुभव से द. अफ्रीका के लिए बेहतरी तैयारी : कुलदीप Reviewed by on . कोलकाता, 22 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने सोमवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की शुरुआत कोलकाता, 22 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने सोमवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की शुरुआत Rating:
scroll to top