Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मेक्सिको के माक्र्वेज 5 विश्व कप खेलने वाले तीसरे खिलाड़ी

मेक्सिको के माक्र्वेज 5 विश्व कप खेलने वाले तीसरे खिलाड़ी

मॉस्को, 18 जून (आईएएनएस)। मेक्सिको की राष्ट्रीय टीम के कप्तान रेइया माक्र्वेज विश्व के तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने पांच बार फीफा विश्व कप में हिस्सा लिया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार रात को जर्मनी के खिलाफ खेले गए मैच में उन्हें सब्सिट्यूट के रूप में इस्तेमाल किया गया था।

इस मैच में मेक्सिको ने मौजूदा विजेता जर्मनी को 1-0 से हराकर विश्व कप का शानदार आगाज किया।

मेक्सिको के 39 वर्षीय खिलाड़ी माक्र्वेज 74वें मिनट में मैदान पर उतरे। अपने हमवतन एंटोनियो कारबाजाल और जर्मनी के लोथर मथाउस के बाद तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं, जो पांच बार विश्व कप में खेल रहे हैं।

माक्र्वेज ने सबसे पहले 2002 में मेक्सिको टीम का प्रतिनिधित्व विश्व कप में किया था। इसके बाद वह 2006, 2010 और 2014 में हुए विश्व कप टूर्नामेंटों में टीम का हिस्सा रहे हैं।

साल 2003 से 2010 तक माक्र्वेज ने बार्सिलोना क्लब का प्रतिनिधित्व किया है और उनके इस विश्व कप के बाद फुटबाल जगत से संन्यास लेने की योजना है।

मेक्सिको के माक्र्वेज 5 विश्व कप खेलने वाले तीसरे खिलाड़ी Reviewed by on . मॉस्को, 18 जून (आईएएनएस)। मेक्सिको की राष्ट्रीय टीम के कप्तान रेइया माक्र्वेज विश्व के तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने पांच बार फीफा विश्व कप में हिस्सा लिया मॉस्को, 18 जून (आईएएनएस)। मेक्सिको की राष्ट्रीय टीम के कप्तान रेइया माक्र्वेज विश्व के तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने पांच बार फीफा विश्व कप में हिस्सा लिया Rating:
scroll to top