Thursday , 25 April 2024

Home » व्यापार » मेजू ने एमडब्ल्यूसी 2017 में ‘सुपर एमचार्ज’ लांच किया

मेजू ने एमडब्ल्यूसी 2017 में ‘सुपर एमचार्ज’ लांच किया

बार्सिलोना, 28 फरवरी (आईएएनएस)। स्मार्टफोन निर्माता मेजू ने मंगलवार को सबसे नवीनतम तेज-चार्जिग समाधान ‘सुपर एमचार्ज’ को यहां आयोजित दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल मेले, मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2017 में लांच किया।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ‘सुपर एमचार्ज’ वर्तमान में उपलब्ध डाइरेक्ट चार्जिग समाधान से काफी अलग है, क्योंकि यह बैटरियों को कहीं ज्यादा तेजी से चार्ज करता है।

कंपनी ने बताया कि यह चार्जिग कनेक्टर 55 वॉट की अधिकतम शक्ति से 20 वॉट में पूरी तरह चार्ज करने में सक्षम है, जो कि उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाता है।

मेजू के शोध व विकास दल के पर्यवेक्षक ली ताओ ने एक बयान में कहा, “‘सुपर एमचार्ज’ न केवल सबसे तेज चार्जिग तकनीक है, बल्कि यह सबसे सुरक्षित भी है।”

मेजू ने एमडब्ल्यूसी 2017 में ‘सुपर एमचार्ज’ लांच किया Reviewed by on . बार्सिलोना, 28 फरवरी (आईएएनएस)। स्मार्टफोन निर्माता मेजू ने मंगलवार को सबसे नवीनतम तेज-चार्जिग समाधान 'सुपर एमचार्ज' को यहां आयोजित दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल म बार्सिलोना, 28 फरवरी (आईएएनएस)। स्मार्टफोन निर्माता मेजू ने मंगलवार को सबसे नवीनतम तेज-चार्जिग समाधान 'सुपर एमचार्ज' को यहां आयोजित दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल म Rating:
scroll to top